ड्रग्स मामले में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान हुई गिरफ्तार

Oct 26 2020 12:14 PM
ड्रग्स मामले में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान हुई गिरफ्तार

टेलीविजन एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैl प्रीतिका चौहान 'संकट मोचन महाबली हनुमान', 'सावधान इंडिया', और 'देवों के देव महादेव' सीरियल में काम कर चुकी हैl इस ऑपरेशन में शामिल सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे और मुंबई के वर्सोवा इलाकों में तैनात किए गए थेल इस पूरे ऑपरेशन में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैl एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार फैजल नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया हैl फैजल और प्रीतिका के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद किया हैl दोनों को मुंबई में कोर्ट में जज के सामने प्रस्तुत किया गया है।

NCB व्यापार मार्गों पर नजर रख रही है और एजेंसी ने सीमा शुल्क विभाग और अन्य एजेंसियों को विभिन्न वस्तुओं में छुपाए गए विदेशी देशों से ड्रग्स की तस्करी करने वालों की नवीनतम तकनीक के बारे में भी सूचित किया है। पिछले कुछ महीनों में इस तरह के कई रैकेट का पर्दाफाश करते हुए, NCB ने कई अन्य लोगों के बीच सिलाई सामग्री में भरी हुई धातु पिस्टन में, एक एयर कंप्रेसर मशीन में छिपे हुए कई ड्रग की खेप पकड़ी। 

पिछले तीन महीनों में, NCB ने विदेशों से आने वाले कई ड्रग पार्सल जब्त किए। इससे पहले, फरवरी में, NCB ने डार्कनेट के माध्यम से विदेशों में सैकड़ों मनोदैहिक ड्रग पार्सल की शिपिंग के लिए एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया, जो एक छिपा हुआ इंटरनेट प्लेटफॉर्म है जो सर्च इंजन या सरकार एजेंसियों को दिखाई नहीं देता है।

आपका मन मोह लेंगी जापान की ये खूबसूरत जगहें

एडवेंचर का शौक है तो जाएं भारत में मौजूद इन गुफाओं में

सरकार ने वीजा और यात्रा प्रतिबंधों में वर्गीकृत छूट के लिए बढ़ाए कदम