इस एक्टर ने जीता यूथ आइकन अवॉर्ड और दिया एकता कपूर को श्रेय
इस एक्टर ने जीता यूथ आइकन अवॉर्ड और दिया एकता कपूर को श्रेय
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब चर्चाओं में बना हुआ है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने हाल ही में यूथ आइकन अवॉर्ड जीता है जिसके लिए वह बहुत खुश है. जी हाँ, इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पार्थ ने अपनी जर्नी और कमबैक को लेकर बात की और उन्होंने खुद से जुड़े कई खुलासे किए. इसी के साथ ही उन्होंने अपने री-लॉन्च के लिए एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया और उन्हें अपने अवार्ड पाने का हकदार माना.

उस दौरान पार्थ ने कहा, 'तीन साल के ब्रेक के बाद यह मेरा पहला अवॉर्ड है और यह मेरी मां को समर्पित है जिनके कारण मैंने टीवी पर लौटने का फैसला किया। साथ ही एकता कपूर और बालाजी फिल्म को भी धन्यवाद कि उन्होंने न सिर्फ मुझे ड्रीम लॉन्च दिया बल्कि इसे सफलता के साथ इस तरह आगे बढ़ाया कि यह आइकॉनिक बन गया। इस अवॉर्ड के लिए धन्यवाद'। वहीं आगे पार्थ ने बताया कि वह कसौटी जिंदगी के की शूट के बाद एक वेब सीरीज और फिर कसौटी के लिए शूट कर रहे थे. जी हाँ, उस दौरान आगे बातें करते हुए उन्होंने कहा कि, ''वह लगातार काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं बल्कि वह इसके लिए खुद को खुशकिस्मत समझते हैं.''

आप सभी को बता दें कि, 'कसौटी जिंदगी के 2' में पार्थ को अनुराग बसु के रोल में काफी पसंद किया जा रहा है और शो में उनके किरदार के कारण उनकी लोकप्रियता बढ़ चुकी है जिससे वह काफी खुश है.

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

'सुपर डांसर..' के सेट पर अनुराग बासु के ऊपर चढ़ गईं शिल्पा शेट्टी, भड़के फैंस

बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स ने दी श्रीसंत को बधाई लेकिन उनकी बहन ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -