टीवी एक्टर पार्थ ने अपने प्रशंसकों पर जताई  नाराज़गी
टीवी एक्टर पार्थ ने अपने प्रशंसकों पर जताई नाराज़गी
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर परेशान रहते हैं क्यूंकि मीडिया और प्रेस उनके घरेलु मामलों पर तांकझांक करने से बाज नहीं आता. इस वजह से कई बार स्टार मीडियकर्मियों के साथ बदसलूकी पर उतर आते हैं. कोई भी स्टार या बी-टाउन का कोई भी कलाकार इस तरह की तांकझांक बिल्कुल पसंद नहीं करता.  यहाँ तक कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल करने से नहीं रोकते. हाल ही में टेलीविज़न सीरियल ‘कैसी हैं यारियां-3’ फेम के एक्टर पार्थ समथान ने उनकी निजी ज़िंदगी में इंटरफेयर करने वाले प्रशंसकों पर नाराज़गी जताई है.

पार्थ ने एक नोट लिखा है और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें पार्थ ने लिखा है कि, ''मैं उन लोगों की सराहना करता हूं जो मेरी ज़िंदगी में दखलअंदाज़ी नहीं करते हैं. मेरे पास भी आपके जैसा ही परिवार है, मेरे भी दोस्त हैं, मैं भी नए दोस्त बनाता हूं. मेरी लड़कियां भी दोस्त हैं पर इसका मतलब यह नहीं है कि आप लोगों के पास अधिकार है कि आप उन्हें टैग करें, उनका पीछा करें, उनको गालियां दें, क्योंकि आप लोगों को लगता है कि मैं उन्हें डेट कर रहा या फिर फ्लर्ट कर रहा हूं. मेरे दोस्त अच्छे और प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं. कृपया उनका सम्मान करें, उन्हें उनकी जिंदगी जीने दें. सबसे ज्यादा जरूरी है कि महिलाओं का सम्मान करें, मैं आप लोगों की बातों को और बर्दाश्त नहीं कर सकता, शुक्रिया.''

एमटीवी पर प्रसारित होना टेलीविज़न धारावाहिक 'कैसी हैं यारियां' काफी लोकप्रिय सीरियल है. दर्शक पार्थ समथान के अभिनय को काफी पसंद करते हैं. वह यंग और चार्मिंग अभिनेता हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहते हैं पर हाल ही में उनके कुछ प्रशंसकों द्वारा उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर ट्रोल किया था जिस पर पार्थ ने नाराज़गी जाहिर की हैं. 

अपनी हॉटनेस से पानी में आग लगाती नजर आई गोपी बहू

वीडियो: देश ही नहीं विदेश में भी फैले है ढेरों साई भक्त

हॉट पोज देती नजर आई 'नागिन 3' की नागिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -