इस एक सीन के लिए इस मशहूर एक्टर ने छोड़ दिया खाना-पीना
इस एक सीन के लिए इस मशहूर एक्टर ने छोड़ दिया खाना-पीना
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो अपने शो के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और टीवी सीरियल्स के लिए घंटों-घंटों काम करते हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत मलकानी एक सीन के लिए दो तक बिना पानी के रहे, इस बात का खुलासा हुआ है. जी हाँ, निशांत को सीरियल के लिए महाआरती स्पेशल सीक्वेंस बेयर बॉडी के साथ शूटिंग करनी थी और इसके लिए भरी गर्मी में निशांत ने न केवल पानी छोड़ा बल्कि ऐसी कई चीजें भी नहीं लीं, जिसमें पानी हो.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निशांत मलकानी ने सीन के बारे में बात की और कहा कि, 'आमतौर पर ऐसा करने के बाद शरीर को काफी रेस्ट देना होता है. लेकिन ऐसा नहीं कर सका. क्योंकि इस डेली सोप में लीड एक्टर होने के कारण सेट पर हमेशा मेरी जरूरत होती है. खुशी है कि मैं ये सीन कर सका और इस गर्मी में बिना पानी के रह सका.' वहीं आगे इस सीन के बारे में निशांत मलकानी कहते हैं, 'महाआरती का सीन था जिसमें मेकर्स चाहते थे कि मैं बेयर बॉडी शूट करूं. सीन के मुताबिक मैं गर्म कोयले पर खड़ा होकर महाआरती कर रहा हूं. आरती का सीन मेरी रील लाइफ पत्नी गुड्डन के लिए है जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. डॉक्टर्स ने भी उसके बचने की उम्मीद बहुत कम बता दी है.

इसी वजह से आरती के भव्य सीन को बेयर बॉडी में शूट करना था. स्क्रीन पर सही दिखने के लिए मैंने बहुत मेहनत की. जिम से साथ-साथ नमक से भी परहेज किया. साथ ही 2 दिन तक पानी नहीं पिया. ट्रेनर ने भी काफी मेहनत कराई थी.' आप सभी को बता दें कि अब निशांत ने सीन शूट कर लिया है लेकिन यह काफी मुश्किल था.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

कपिल के शो में इस सिंगर ने बयां किया दर्द, कहा- 'मैं भूत की तरह दिखती हूं...'

कपिल के शो में इस सिंगर ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों नहीं मिला आशा भोसले के साथ गाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -