बॉलीवुड में फ्लॉप होकर टीवी के एक शो से रातोंरात मशहूर हुए थे मोहम्मद इक़बाल खान
बॉलीवुड में फ्लॉप होकर टीवी के एक शो से रातोंरात मशहूर हुए थे मोहम्मद इक़बाल खान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुके मोहम्मद इक़बाल खान का आज जन्मदिन है। मोहम्मद इक़बाल खान को आप सभी ने अब तक 'कहीं तो होगा', 'काव्यांजलि', 'वारिस', 'दिल से दिल तक', 'एक था राजा एक थी रानी', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टीवी शोज में देखा होगा। आज वह 39 साल के हो गए हैं। आपको बता दें कि इकबाल ने एक्ट्रेस स्नेहा छाबड़ा से शादी की है और स्नेहा और इकबाल की मुलाकात एक वीडियो एल्बम की शूटिंग के दौरान हुई थी।

वहीं शादी के बाद एक समय ऐसा भी आया था जब इकबाल का नाम उनकी को-एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (टीवी एक्ट्रेस) के साथ जुड़ गया था लेकिन दोनों ने इन खबरों का खंडन कर दिया था। दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी। वैसे आपको यह भी बता दें कि इकबाल कश्मीर के रहने वाले हैं और सबसे पहले उन्होंने बॉलीवुड के सपने देखे। बॉलीवुड में करियर बनाने की चाह में वह मुंबई आए थे और काफी समय तक स्ट्रगल करने के बाद इकबाल को 'कुछ दिल ने कहा', 'Fun2shh।।। Dudes in the 10th Century', बुलेट: एक धमाका को मिलाकर कुछ 3 फिल्में मिलीं लेकिन सभी में वह अपना जादू नहीं चला पाए और फ्लॉप हो गए। फिल्में फ्लॉप होने के बाद इकबाल को बॉलीवुड में काम मिलना भी बंद हो गया।

वहीं मुंबई में काफी समय तक खाली बैठने के बाद उन्होंने टीवी की तरफ रुख कर लिया और साल 2005 में इकबाल ने 'कैसा ये प्यार है' से टीवी में डेब्यू किया। इस शो के बाद वह फेमस हो गए और रातोंरात स्टार बन गए। इसके बाद उन्होंने लगातार 19 सीरियल में काम किया और साल 2018 में वह धारावाहिक जज्बात में नजर आए थे। इस शो के बाद से उन्हें नहीं देखा गया। फिलहाल हमारी तरफ से उन्हें जन्मदिन की बधाइयां।

BB13 : सिद्धार्थ को चाहती है आरती, कश्मीरा शाह ने पकड़ ली चोरी

BB13 : सिडनाज़ के बाद अब ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'जोरावर गिल शुक्ला'

BB13 : डबल एलिमिनेशन में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, घर में एक साथ एंट्री मारेंगे 7 सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -