आपत्तिजनक सीन शूट करते हुए हो गया कुछ ऐसा कि एक्टर को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती
आपत्तिजनक सीन शूट करते हुए हो गया कुछ ऐसा कि एक्टर को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर अंकित राज जो इन दिनों 'मैं भी अर्धांगिनी' शो में नजर आ रहे हैं वह शो के आपत्तिजनक सीन शूट करते वक्त घायल हो गए है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें जयपुर के हॉस्पिटल ले जाया गया. जी दरअसल एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शो में अधिराज का किरदार निभा रहे अंकित हिना संग एक आपत्तिजनक सीन की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान फोकस लाइट उनके पैर पर आ गिरी. जिसकी वजह से वो घायल हो गए.

वहीं अब इस बारे में बात करते हुए खुद अंकित ने कहा- 'हम रिहर्सल में इतने तल्लीन थे कि हमने अपने आस-पास की किसी भी चीज़ का ध्यान नहीं रखा. एक फोकस लाइट मेरे एक पैर पर गिरी. मुझे पास के अस्पताल में ले जाया गया और घुटने के नीचे दो टांके आए. ये मंगलवार आधी रात को हुआ. हमें एक वाटर सीक्वेंस के लिए शूट करना था. हालांकि, डॉक्टरों ने टांके की वजह से मुझे पानी से दूर रहने की सलाह दी.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'लेकिन गुरुवार को एपिसोड को ऑन एयर करना था. तो मैंने अपने घाव को प्लास्टिक से ढक दिया और सीक्वेंस पूरा किया.'

आप सभी ने अंकित को कुबूल है, मस्तांगी, खूंखारवीर, विष या अमृत-सितारा, ये प्यार नहीं तो क्या है और इश्कबाज जैसे फेमस शोज में देखा होगा. वहीं आए दिन अंकित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्हें उनकी मस्कुलर पर्सनालिटी के चलते खूब पसंद किया जाता है.

KBC में इस सवाल का जवाब नहीं देने पर जमकर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी, लोगों ने कहा- 'बेवकूफ...'

ब्राइडल फोटोशूट में शिवांगी संग नजर आईं एक और हसीना, देखकर लोग हुए फ़िदा

42 की उम्र में 18 की लगती है यह एक्ट्रेस, नए फोटोशूट से मचाया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -