गुरमीत चौधरी ने लॉक डाउन में इनके साथ बिताया ज्यादा समय
गुरमीत चौधरी ने लॉक डाउन में इनके साथ बिताया ज्यादा समय
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घर में लंबे समय ये कैद थे। वहीं ऐस टाइम में लोग अपनी पसंद की चीजें कर र​हे थे। वहीं ऐसे में स्टार्स की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई ​थीं जिसमें वह घर में खाना बनाते व फैमिली संग काम करते नजर आए थे। वहीं लॉकडाउन के दौरान टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी अपनी पसंद का काम किया।इसक साथ ही उन्होंने लॉकडाउन टाइम में ज्यादा से ज्यादा वक्त किताबों की दुनिया में बिता रहे हैं। वहीं फिल्म 'पलटन', 'वजह तुम हो' और 'खामोशियां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता गुरमीत चौधरी इन दिनों ढेर सारी किताबों पढ़ रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए उनका कहना है कि बीते तीन महीनों में उन्होंने इतनी किताबें पढ़ी हैं कि अब उन्हें किताबों से प्यार हो गया है। इसके साथ ही किताबों से लगाव के चलते उनके घर में अब उसका अंबार लग गया है। वहीं इन किताबों को व्यवस्थित रखने में उनकी पत्नी देबीना बनर्जी उनकी मदद करती हैं। वहीं गुरमीत के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने परमाहंस योगानंद की ऑटोबायोग्राफी, डॉ तनुश्री सिंह की किताब 'सीवी रमन : एन इलस्ट्रेटेड स्टोरी ऑफ ए लाइफ' समेत कई ऑटोबायोग्राफी पढ़ीं।इसके साथ ही  गुरमीत की आगामी फिल्म 'द वाइफ' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। लगभग पचास प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

इसके अलावा गुरमीत कुछ अन्य स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। वहीं हाल ही में गुरमीत चौधरी ने फिटनेस को लेकर आईएएनएस से बात की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था, 'फिटनेस उनके लिए हमेशा से महत्वपूर्ण रही है। वहीं जिम के अभाव में योग खुद को फिट रखने का एकमात्र उपाय है। मैं ओम का जाप करने के साथ दिन में दो बार ईशा क्रिया करता हूं।वहीं 'उन्होंने कहा, 'योग मेरे लिए अपने अंदर की शांति को तलाशने जैसा है। मैं हमेशा से ही फिटनेस का दीवाना रहा हूं। लॉकडाउन के दौरान शरीर के साथ-साथ दिमाग का भी फिट रहना जरूरी है। इसलिए मैंने पूरी तरह से योग की शरण ली है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर

'ट्रिपल एक्स' फेम प्रयांसा तलुकदार ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -