टीवी के 'राम' ने किया ट्विटर पर डेब्यू, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
टीवी के 'राम' ने किया ट्विटर पर डेब्यू, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी के राम अरुण गोविल (Arun Govil) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। इसके साथ ही  'रामायण' (Ramayan) के दोबारा शुरू होने के बाद अरुण गोविल ने ट्विटर पर डेब्यू कर लिया है। अभिनेता ने ट्विटर पर आते ही एक ऐसा पोस्ट किया जो सभी को पसंद आ रहा है। अरुण का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। इसके साथ ही खास बात है कि अरुण का ये पोस्ट उनके 'रामायण' में निभाए गए राम के किरदार से जुड़ा हुआ है। वहीं अरुण गोविल ने ट्विटर पर डेब्यू करते ही लिखा- 'आखिरकार मैंने ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया। जय श्री राम।' अरुण के इस पोस्ट पर प्रशंसक भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अरुण के सोशल मीडिया पर जुड़ने से उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। अपनी यही खुशी वो लगातार पोस्ट कर जाहिर कर रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। वहीं ऐसे में लोगों को बेहतर मनोरंजन देने के उद्देश्य से कुछ पुराने सीरियल्स का दोबारा प्रसारण किया गया है। वहीं इसमें अरुण गोविल का पौराणिक सीरियल 'रामायण' भी मौजूद है। इसके साथ ही 'रामायण' का टीवी पर 33 साल बाद दोबारा प्रसारण हो रहा है। इसके साथ ही इस बीच सोशल मीडिया पर अरुण की परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी। 

इसके साथ ही इस तस्वीर में अरुण पत्नी, बेटा बहू और पोते के साथ 'रामायण' देख रहे थे। वहीं अभिनेता की इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया था। इसके साथ ही  'रामायण' के दोबारा शुरू होने से एक बार फिर से सभी सितारे लाइमलाइट में आ गए हैं। इसके साथ ही 'रामायण' के प्रसारण पर अरुण गोविल ने बयान भी दिया था। वहीं अभिनेता ने कहा था- 'मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। वहीं रामानंद सागर का 'रामायण' तब भी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और अभी भी पसंद आ सकती है । इसके पीछे ईश्वर का ही आशीर्वाद है जो कि फिर से 'रामायण' दर्शकों के सामने होगी।'

बालाजी वर्कर्स की मदद के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम

पारस आकांक्षा की लड़ाई पर आँचल खुराना ने कही यह बात

टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल है दीपिका और शोएब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -