टीवी एक्टर 'अंश अरोड़ा' ने पुलिस को लेकर दिया ये बड़ा बयान


अंश अरोड़ा जो टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से लोकप्रिय हुए है ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद पुलिस ने उनको टॉर्चर किया है. अंश अरोड़ा ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि 12 मई की रात को पुलिस ने उनके साथ मारपीट की. सीसीटीवी का फुटेज देखने के बाद तो अगर पुलिस ने इन्हे है तो बहुत अच्छा किया है इस तरह के गुंडा लोगो को इसी तरह से तोड़ना चाहिये. कानून को हाथ मे लेने की किसी को भी इजाजत नही है.

अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर इस एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

उन्होने अपने बयान में कहा कि मैंने गाजियाबाद के स्टोर में टीवी एक्टर 11 मई को खाने का आर्डर किया. इसके बाद जब आर्डर में लेट हुआ तो आर्डर कैंसल कर दिया तो स्टोर के स्टाफ ने गलत तरीके से बात की. इसके बाद मुझे गुस्सा आया तो स्टोर के कुछ सामान को तोड़ दिया. अगले दिन 12 मई को गलती का एहसास होने पर माफी मांगने के लिए स्टोर गया तो उन लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस धारा 151 के तहत मामला दर्जकर पुलिस स्टेशन में अपराधियों की तरह पीटा. उसका फोन भी ले लिया और परिवार के लोगों को भी नहीं बताया. जब मैं घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उनकी इस बात की जानकारी हुई. 

बिकिनी में नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस, देखते ही घायल हुए लोग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसकी हालत खराब इस घटना के बाद हो गई. इसके बाद अंश ने सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर में अचानक वृद्धि के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उधर, स्टोर के अंदर की सीसीटीवी में अंश अरोड़ा तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. स्टोर स्टाफ का कहना है कि ये तो नहीं कहा जा सकता कि अंश ने शराब पी रखी थी लेकिन वह होश में नहीं लग रहे थे. वही, गाजियाबाद पुलिस ने अंश अरोड़ा के आरोपों को खारिज किया है.

Sapna Choudhary का नया वीडियो आया सामने, दिखा उनका तुफानी डांस

The Kapil Sharma Show : साइना नेहवाल ने अपने पति के साथ मचाया धमाल

फिर खारिज हुई करण ओबेरॉय की जमानत याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -