MOTHERS DAY : ये टीवी एक्टर इन फ़िल्मी किरदारों में देखते हैं अपनी

दुनिया में 13 मई को मां के सम्मान में 'मदर डे' के रूप में मनाया जाता है. सोशल में मीडिया पर दुनियाभर के लोग अपनी मां के लिए कुछ खास बात लिखते हैं वहीँ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी अपनी माताओं के लिए कुछ स्पेशल डे मानने का प्रयास करते हैं.आइये जानते हैं फिल्म दुनिया के सितारे अपनी माताओं के बारे में इस दिन पर क्या खास कहते हैं.

छोटे परदे के अभिनेता शांतनु माहेश्वरी का कहना है की वो अपनी मां में 'मदर इंडिया' देखते हैं मिशाल अपनी मां में फरीदा जलाल का अक्स देखते हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी मां को फरीदा जलाल होनी चाहिए. शांतनु माहेश्वरी ने आगे कहा कि उनके मामले में यह सच है, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं और अभी भी मजबूती से आगे बढ़ रही हैं.

वहीँ टीवी अभिनेता मिशाल रहेजा का कहना है कि उनकी मां पर्दे पर उनकी पसंदीदा मां व अभिनेत्री फरीदा जलाल से कम नहीं हैं. मिशाल अपनी मां में फरीदा जलाल का अक्स देखते हैं.उन्होंने कहा, 'मेरी मां को फरीदा जलाल होनी चाहिए.'मदर डे' के मौके पर छोटे परदे के कलाकारों ने अपनी मां को फ़िल्मी किरदारों वाली मां से परिभाषित किया है.

इसी क्रम में अभिनेता व हास्य कलाकार सुमेर पसरीचा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं जिस किरदार से अपनी मां को जोड़ पाऊंगा, वह सुषमा सेठ हैं. एक सख्त मां जो बेहद प्यारी भी हैं. अभिनेत्री आशका गोरडिया ने डिंपल कपाड़िया की 'बॉबी' को चुना. निर्माता व अभिनेता संदीप सिकंद को मां के रूप में निरूपा रॉय पसंद हैं

राम कपूर का ये नया शो लेकर जाएगा ज़िंदगी के उस मोड़ पर जंहा सब कुछ होगा मुश्किल

IPL 2018: अंतिम चार में जगह के लिए आज भिड़ेगी चार टीमें

IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -