घर में बच्चो को पढ़ाने जाता था टीचर, बना लिए उनकी माँ से संबंध और फिर...
घर में बच्चो को पढ़ाने जाता था टीचर, बना लिए उनकी माँ से संबंध और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्यप्रदेश के भिंड शहर के वीरेंद्र नगर इलाके से सामने आया है. इस मामले में चार छोटे-छोटे बच्चों और एक महिला की हत्या के मामले में अंकुर उर्फ नीतेश दीक्षित को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश एमएल राठौर ने दोषी घोषित करे हुए उसे सजा-ए-मौत सुना दी है. इस मामले में कोर्ट ने कहा कि ''विरल से भी विरलतम हत्याकांड है. सिर्फ यौन संबंध में खलल पड़ने पर उसने एक-एक करके 4 बच्चों की हत्या की और फिर महिला की भी हत्या कर दी. ऐसे इंसान को जिंदा नहीं रखना चाहिए.'' आप सभी को बता दें कि यह मामला 14 मई, 2016 का है जब वीरेंद्र नगर में रामबाबू शुक्ला के घर के कमरे में पलंग पर बहू रीना, जमीन पर नातिन छवि, महिला व रीना की भतीजी अंबिका की लाश पड़ी थी.

इस मामले में बताया गया है कि उनके नाक से झाग आ रहा था और सभी के गले कटे हुए थे. वहीं दूसरे में रूम में उनके साले राजकुमार के बेटे गोलू की लाश पड़ी थी और उसके भी हाथ पैर बंधे थे. वहीं उस समय इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो किचिन के सिंक में ग्लास में नशीला पदार्थ होने का संदेह हुआ. वहीं इस मामले में मृतिका के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो सारा सच सामने आया. वहीं मृतिका जिस नंबर पर सबसे ज्यादा बात करती थी वह अंकुर उपयोग कर रहा था और पुलिस ने जब अंकुर से पूछताछ की तो उसने बताया कि'' वह मृतका रीना शुक्ला के मकान में किराए से रहने वाली रोली भदौरिया के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाता था. इसी दौरान मृतिका से उसके संबंध बन गए थे.'' इस मामले में अंकुर ने बताया कि ''रीना बच्चों को नींद की गोलियां खिलाकर सुला देती थी. और दोनों रोज रात को संबंध बनाते थे.''

वहीं घटना वाली रात को भी रीना ने अंकुर को मिस कॉल देकर बुलाया था. जब वह रीना के घर पहुंचा और संबंध बना रहा था तभी गोलू ने दोनों को देख लिया. इसके बाद अंकुर ने गोलू की हत्या कर दी, तभी चिल्लाने की आवाज सुनकर लड़कियां जागने लगीं तो एक के बाद एक उनकी भी हत्या करता गया. उसके बाद यह सब देखकर रीना विरोध कर रही थी तो अंकुर ने उसका भी गला रेत कर मार डाला.

होली पर निकली राम बारात, दो पक्षों में हुआ विवाद

कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'

चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -