50 से ज्यादा बच्चों से किया कुकर्म और बनाया वीडियो...
50 से ज्यादा बच्चों से किया कुकर्म और बनाया वीडियो...
Share:

आजकल लगातार बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जयपुर का है. इस मामले में रामगंज इलाके में ट्यूशन पढ़ने आने वाले 50 से ज्यादा बच्चों से कुकर्म कर वीडियो क्लिपिंग बनाने के आरोपी शिक्षक रमीज राजा को पोक्सो कोर्ट-3 के जज राजेश कुमार सिंघल ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कोर्ट ने इस प्रकरण में सह आरोपी स्कूल संचालक सरवर आलम को बरी किया गया है और सरवर आलम पर इस पूरे प्रकरण को दबाए रखने का आरोप था.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ चार दरवाजा स्थित एक स्कूल में शिक्षक घोड़ा निकास रोड निवासी रमीज राजा को रामगंज पुलिस ने फरवरी 2017 में रिपोर्ट दर्ज होने पर गिरफ्तार किया था और वह घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. इसी के साथ इस मामले में वह ट्यूशन पढ़ने आने वाले बच्चों के साथ कुकर्म करता और वीडियो क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर घर से रुपए मंगवाता था.

इसी के साथ वह बच्चों को परीक्षा में फेल करने की भी धमकी देता था जिसके बाद बच्चे अपने माता-पिता के साथ ही किसी को कुछ बता नहीं पाते थे. खबरों के अनुसार इस मामले में 2011 से 2017 के बीच 50 से अधिक बच्चों के साथ कुकर्म कर वीडियो क्लिपिंग बनाने की बात सामने आई थी और बीते 28 अप्रैल को रमीज राजा के खिलाफ चालान पेश किया गया. उस मामले के बाद आज करीब 2 साल बाद प्रकरण पर फैसला आया है.

मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...

शादी का झांसा देकर बना लिए संबंध और अब...

नशे में धुत्त होकर पुत्र ने की पिता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -