छात्र को बाथरूम में ले गया टीचर और छूने लगा निजी अंग, कहा- 'नहीं होगा दर्द...'

हाल ही में अपराध के एक सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरान किया है. जी दरअसल यह मामला राजधानी दिल्‍ली के आंनद विहार इलाके का है जहाँ दसवीं कक्षा के छात्र (14) के साथ यौन शोषण किया गया है. इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि घर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर ने छात्र के साथ गन्दा काम किया है. मिली खबरों के अनुसार उसने यह हरकत बच्चे से लुकाछिपी खेलने के बहाने बाथरूम में ले जाकर की और वहां उसके निजी अंगों के साथ भी उसने छेड़छाड़ की है.

इस मामले में बताया गया है कि आरोपी ने छात्र को किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी, लेकिन पीड़ित ने अपने परिजनों को सारी बात बता दी. इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर होम ट्यूटर को अपनी हिरासत में ले लिया है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक 15 साल का छात्र अपने परिजनों के साथ आनंद विहार इलाके में रहता है और वह इमरान नाम के ट्यूशन टीचर से अंग्रेजी का ट्यूशन लेता था. इस मामले में इमरान उसे घर में आकर पढ़ाता था और वह गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहता है. वहीं बताया गया है कि इमरान को पीड़ित परिवार ने एक ऐड देखकर संपर्क किया था और जो घटना हुई है वह बीते शुक्रवार शाम की है.

इस मामले में बताया गया है कि जब घर पर कोई नहीं था तब इमरान बच्चे को पढ़ाने आया और उसके साथ गेम खेलने लगा. गेम खेलने के दौरान वह उसे बाथरूम में ले गया और वहां ले जाकर बच्चे का यौन शोषण किया.  उसने बच्चे के निजी अंग छुए और कहा दर्द नहीं होगा और उसके बाद उसके साथ गन्दा काम किया. वहीं इस मामले में माता-पिता के घर आते ही बच्चे ने सब बता दिया जिसके बाद थाने में शिकायत की गई और अब आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

रेप विक्टिम ने दी पुलिस को चेतावनी, कहा- 'डॉक्टर को नहीं पकड़ा तो मर जाउंगी..'

Most Popular

- Sponsored Advert -