विवादित वीडियो के बाद अभिनेत्री हिरासत में
विवादित वीडियो के बाद अभिनेत्री हिरासत में
Share:

टेलीविजन अभिनेत्री निलानी को तूतीकोरिन हिंसा को लेकर राज्य सरकार और राज्य पुलिस की आलोचना करना महंगा पद गया. निलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है क्योकि अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो पोस्ट किया था और तूतीकोरिन में हुई हिंसा पर तमिलनाडु सरकार और पुलिस को कोसा था. उन्होंने एक टेलीविजन कार्यक्रम के शूट के दौरान जब वे पुलिस की वर्दी में थी तभी यह वीडियो बनाया. इस फेसबुक लाइव वीडियो में निलानी पुलिस की वर्दी में नजर हैं. टेलीविजन सीरियल में निलानी एक महिला पुलिस की भूमिका अदा कर रही है.

अभिनेत्री ने इस वीडियो में लोगों से टैक्स न चुकाकर और सरकारी नौकरियां नहीं ज्वाइन करने की अपील भी की है. अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें इस टेलीविजन कार्यक्रम की शूटिंग नहीं करनी होती तो वह भी वहां लोगों के साथ तूतीकोरिन में विरोध प्रदर्शन का हिस्सा होतीं. 

तूतीकोरिन घटना के कुछ देर बार शूट किये गए सात मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो में निलानी कहती है, 'तूतीकोरिन में पुलिस द्वारा आम प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाए जाने की घटना के बाद वह पुलिस की वर्दी पहनने में शर्म और चिढ़ महसूस कर रही हैं'. उन्हें वीडियो में कहा, 'सरकार तमिलनाडु की जनता को आतंकवादी की तरह पेश करने की कोशिश कर रही है. लोगों को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए, क्योंकि ऐसा कर वे अपनी ही कब्र खोद रहे होंगे.'

तूतीकोरिन मामले पर सुनवाई करेगी दिल्ली हाई कोर्ट

तूतीकोरिन: वेदांता के चेयरमैन का बयान

तूतीकोरिन में प्रदर्शन कर रहे स्टालिन गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -