GOLMAAL.... का यह बावला ACTOR बोला, मेरा नॉर्मल तरीके से बाप बनना मुमकिन नहीं था....
GOLMAAL.... का यह बावला ACTOR बोला, मेरा नॉर्मल तरीके से बाप बनना मुमकिन नहीं था....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी सफलतम फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बारे में जिस पर समीक्षक भले ही मेहरबान न हों लेकिन निर्देशक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रही दर्शकों की मेहरबानी से काफी खुश हैं. 'गोलमाल अगेन' रोहित की अभी तक की सबसे बड़ी लागत से बनी फिल्म है. ऐसा बताया जा रहा है कि 3,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 30 करोड की कमाई की थी. 44 वर्षीय फिल्मकार रोहित ने कहा, 'गोलमाल अगेन को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली और वह सबसे जल्दी 150 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो गई है.

जी हां फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने अभी तक करीब 150 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म में बाकी एक्टर्स के साथ साथ तुषार कपूर को काफी तारीफ मिली है. दरअसल इस बार फिल्म में तुषार कपूर बोलते हुए भी नजर आए हैं.फिल्म के अलावा तुषार अपने बेटे लक्ष्य को लेकर भी काफी खुश हैं. यहां तक कि गोलमाल अगेन के हैदराबाद शूट पर भी तुषार अपने बेटे लक्ष्य को अपने साथ लेकर गए थे. बता दें तुषार सेरोगेसी से पिता बने थे. ऐसे में तुषार ने अपनी एक चर्चा के दौरान बताया कि, मेरी शादी नहीं हो रही थी और मैं बच्चों से बेहद प्यार करता हूं.

मेरी दिली तमन्ना थी एक बच्चे के लिए लेकिन बिना शादी के ये पॉसीबल नहीं था. इस बात को लेकर काफी परेशान रहता था. ऐसे ही एक बार तिरुपति चेन्नई फ्लाइट में मुझे प्रकाश झा मिले तो मैंने उनसे अपनी बात कही तो उन्होंने ही मुझे सेरोगेसी के बारे में बताया. उनकी ये बात मानकर ही मैंने ये निर्णय लिया. प्रकाश झा जी ने ही मुझे डॉक्टर से मिलवाया और डॉक्टर ने मुझे सेरोगेसी के बारे में समझाया और फाइनली मैं कुंवारा बाप बन गया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -