फादर्स डे पर इस एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'पिता बनने के एहसास...'
फादर्स डे पर इस एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'पिता बनने के एहसास...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर तुषार कपूर ने पिता बनने के एहसास को यादगार बताया है. जी हाँ, फादर्स डे पर उन्होंने कहा कि ''इससे उनके जीवन को पूर्णता का एहसास हुआ और उनमें आत्मविश्वास जगाया। इसके अलावा एक्टर ने आगे कहा कि पिता बनने के एहसास से मैं अच्छा महसूस करता हूं।'' जी हाँ, 42 वर्षीय तुषार सिंगल पैरंट हैं और वह 2016 में सरोगेसी के जरिए बेटे लक्ष्य के पिता बने और फादर्स डे से पहले तुषार कपूर ने कहा कि उनके लिए पिता बनने का अनुभव ऐसा एहसास है जो कभी उनसे अलग नहीं हो सकता है.

इसी के साथ आगे तुषार कपूर ने कहा कि ''एक पिता के तौर पर अब मैं और अधिक आत्मविश्वास से लबरेज महसूस करता हूं। जब दिन खत्म होता है तो मुझे लगता है कि मैंने बहुत काम कर लिया, यहां तक कि जब मैं छुट्टियों पर होता हूं तब भी मुझे एहसास नहीं होता कि मैं काम नहीं कर रहा हूं.'' आप सभी को बता दें कि तुषार एक सिंगल पेरेंट्स हैं और वह अपने बच्चे से बहुत प्यार करते हैं.

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि ''अब मैं समय का बेहतर प्रबंधन करने लगा हूं और पहले से अधिक व्यवस्थित हो गया हूं क्योंकि जब आप पिता बन जाते हैं तो आपको समय रहते अपना काम भी खत्म करना पड़ता है.''

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

वाइट बिकिनी में नजर आई क्रिस्टीना, देखें कातिल फिगर

Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -