घर के आटे के डब्बे में रख दें ये एक चीज़, चारो तरफ से होने लगेगी पैसों की बारिश
घर के आटे के डब्बे में रख दें ये एक चीज़, चारो तरफ से होने लगेगी पैसों की बारिश
Share:

दुनियाभर में हर इंसान अमीर बनने के लिए लाखो जतन करता है लेकिन अमीर बन पाना सभी के नसीब में नहीं होता है. ऐसे में आज हम आपको अमीर बनने के लिए किया जाने वाला एक टोटका बताने जा रहे हैं उसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. इसके लिए आपको अपने घर के आटे के डब्बे में एक चीज़ रखनी है क्योंकि उसे रखने से आप अमीर बन सकते हैं. तो आइए जानते हैं क्या है वह चीज़.

आटे के डब्बे में इन चीज़ों को चुपचाप रख दें - अगर आप धन संबंधी समस्या से परेशान हैं तो शनिवार के दिन आप गेहूं के साथ में 100 चना डालकर पिसवा लें. अब इसके बाद जब आप इस पिसवाएं हुए आटे को घर के आटे के डिब्बे में रखने लगे तो सबसे पहले डब्बे में 11 तुलसी के पत्ते और दो दाने केसर के भी रख दें. जी हाँ, वहीं उस दौरान यह ध्यान रखे कि इस उपाय को सफल रूप से करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना है और केवल इसी दिन आपको अपने घर के लिए गेहूं का आटा पिसवाना है.

अब आप इस उपाय को करने के बाद देखेंगे की कुछ ही दिनों में आपके घर से आर्थिक तंगी की समस्या ख़त्म हो जायेगी और आपके घर में शांति का वातावरण भी बनेगा. आप सभी को बता दें कि यह उपाय चंद दिनों में मालामाल बना देता है और इस उपाय को करते ही घर में पैसों की बारिश होने लगती है. अगर आप इस उपाय को आजमाते हैं तो शनिवार का दिन ही चुने.

आपके नाम के शुरू के अक्षर से जानिए कितने बच्चो के पेरेंट्स बनेगे आप

2019 में करोड़पति बनने वाली हैं यह 3 राशियां, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -