चेक बाउंस के मामले में वेल्लापल्ली को यूएई कोर्ट ने किया बरी
चेक बाउंस के मामले में वेल्लापल्ली को यूएई कोर्ट ने किया बरी
Share:

कोच्चिः भाजपा की केरल में सहयोगी पार्टी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली को बड़ी राहत मिली है। उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में चेक बाउंस के एक मामले में बरी कर दिया गया। जिसके बाद वह केरल पहुंचे। संयुक्त अरब अमीरात की एक कोर्ट ने एक सप्ताह पहले चेक बाउंस मामले के सिलसिले में सभी आरोपों से वेल्लापल्ली को बरी कर दिया था। वेल्लापल्ली श्री नारायण धर्म परिपालन (एसएनडीपी) योगम के उपाध्यक्ष भी हैं। यह संगठन राज्य के पिछड़ा इझावा समुदाय का एक प्रमुख संगठन है।

वेल्लापल्ली को 19 करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में बीते महीने यूएई में गिरफ्तार किया गया था। चेक बाउंस होने की शिकायत त्रिशूर के मूल निवासी एन अब्दुल्ला ने दर्ज कराई थी। वह वेल्लापल्ली के स्वामित्व वाली बोइंग कंस्ट्रक्शन कंपनी एलएलसी के लिए काम करता था। यह कंपनी अब बंद हो चुकी है। एसएनडीपी योगम और बीडीजेएस के सैकड़ों कार्यकर्ता वेल्लापल्ली के स्वागत के लिए रविवार की सुबह कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर एकत्र हुए। पी के कृष्णादास समेत भाजपा के नेता भी उनकी अगवानी के लिए हवाई अड्डा पहुंचे।

इसके बाद वेल्लापल्ली ने मीडिया से बातचीत में भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पी एस श्रीधरन पिल्लई के उन आरोपों को खारिज किया कि बीडीजेएस नेता केरल में सत्तारूढ़ माकपा की साजिश का शिकार हुए हैं। वेल्लापल्ली ने कहा कि उन्हेमं सभी राजनीतिक दलों ने सहयोग किया। बीडीजेएस अध्यक्ष ने अब्दुल्ला से कहा कि वह उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें अन्यथा कोर्ट की कारवाई के लिए तैयार रहें।

गोदावरी नाव हादसा: फिर शुरू हुई बचाव अभियान, 12 लोगों के शव मिले, 30 अब भी लापता

कानपूरवासियों को बड़ी सौगात देंगे सीएम योगी, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारम्भ

मात्र पांच रुपए के लिए कर दिया अपने ही भाई का क़त्ल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -