त्रिवेणी बर्मन से कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की सगाई
त्रिवेणी बर्मन से कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की सगाई
Share:

बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। आप सभी को बता दें कि उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। इसके अलावा वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में प्रतिभागी थे और माधुरी दीक्षित के साथ डांस दीवाने के जज भी थे। वहीं इस समय वह अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। जी दरअसल कोरियोग्राफर ने अपनी लेडीलव त्रिवेणी बर्मन के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट कर दी है।

जी हाँ तुषार ने सोशल मीडिया पर अपनी और त्रिवेणी बर्मन की एक शानदार तस्वीर के साथ इस बारे में पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं दोनों समुद्र तट पर खड़े होकर व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "उसने हां कर दिया। मेरे जन्मदिन पर और कुछ नहीं मांग सकता था। अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट #लव।" इसे देख मौनी रॉय ने कमेंट किया, "हार्दिक बधाई" और "साथ ही जन्मदिन मुबारक हो टी"। वहीं माधुरी दीक्षित ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक और बधाई"।

इसी के साथ जुबिन नौटियाल ने कमेंट किया, ''बहुत प्यार और बधाई हो भाई''। इसी के साथ अर्जुन बिजलानी ने भी कमेंट किया, ''बधाई।'' आप सभी को बता दें कि त्रिवेणी एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। जी हाँ और वह 2017 में मिस इंडिया में फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। फिलहाल दोनों को फैंस बधाइयां दे रहे हैं।

सबा का अंदाज देख घायल हुए ऋतिक, किया खास कमेंट और उठा लिए हाथ

15 साल का होस्ट करियर छोड़ आदित्य नारायण ने लिखा भावुक पोस्ट

यूजर ने किया ट्रोल तो बोले अभिषेक बच्‍चन- 'अरे यार, आपका बायो मुझे पसंद आया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -