साईं बाबा का किरदार निभाने को लेकर खूब टेंशन में हैं तुषार दलवी
साईं बाबा का किरदार निभाने को लेकर खूब टेंशन में हैं तुषार दलवी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर दिखाए जाने वाले शो 'मेरे साई : श्रद्धा और सबुरी' में साई बाबा के किरदार के लिए तुषार दलवी ने अबीर सूफी को रिप्लेस किया है जो बहुत ही शानदार एक्टर हैं. वहीं उनके शो में आने से अबीर के फैंस काफी निराश हैं लेकिन तुषार का कहना है कि ''साईं बाबा के किरदार को निभाने को लेकर वह नर्वस नहीं हैं. तुषार ने इस पर काम करना भी शुरू दिया है.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि ''क्या वह इस बात को लेकर घबराए हुए हैं कि दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे?''

तो इस सवाल के जवाब में तुषार ने इंटरव्यू में कहा, "नर्वस हूं, लेकिन इसलिए नहीं कि मैं किसी और की जगह इस किरदार को निभा रहा हूं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं इस तरह के एक ऐतिहासिक किरदार को निभा रहा हूं जिससे लोग जुड़े हुए हैं और मुझे लगता है कि इसी बात से मैं टेंशन में हूं." वहीं उन्होंने आगे कहा, "मैं जानता हूं कि जिसने भी पहले इस किरदार को निभाया है, स्वाभाविक तौर पर उसका प्रभाव लंबे समय तक रहेगा. अबीर ने काफी अच्छा काम किया है. मैं इसे टेंशन या घबराहट के तौर पर नहीं लूंगा. साई बाबा सभी के दिलों में हैं. मैं जितना संभव हो सके उनके करीब पहुंचने की कोशिश करूंगा. इससे मैं थोड़ा नर्वस हूं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा चैलेंज है."

आप सभी को बता दें कि पहले इस शो में अबीर सूफी साईं बाबा बन चुके हैं और उन्होंने अपने किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई है लेकिन अब उन्होंने शो को छोड़ दिया है.

भारती सिंह के रियलिटी शो में नजर आएँगे पैराग्लाइडिंग वीडियो से फेमस हुए विपिन साहू

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

पति संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी राखी सावंत! होगा शादी का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -