कोरोना के प्रकोप के कारण टस्कनी ने पर्यटकों के लिए खोले अपने दरवाजे
कोरोना के प्रकोप के कारण टस्कनी ने पर्यटकों के लिए खोले अपने दरवाजे
Share:

टस्कनी महल पर्यटकों को कोरोनावायरस की स्थिति में आश्रय के लिए जगह प्रदान करता है। यह टस्कनी में 11 वीं सदी का एक महल है, जिसने पर्यटकों के आने और क्षेत्र के लिए एक कठिन वर्ष के बाद महामारी से दूर रहने के लिए एक स्थान के रूप में रहने के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। टोरे पालज़ोन, सिएना के पास सोविसिल में, उच्च दीवारों और आवास के लिए वॉचटावर को लुभाता है, और इसके ब्रिटिश मालिक अब आगंतुकों के लिए एक सामाजिक गांठ में यूरोप में सुरक्षित रूप से यात्रा करने के लिए कानून के लिए विरोध कर रहे हैं।

वही टस्कनी इटली के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है, लेकिन अगर हम पृथ्वी पर छुट्टी मनाने वालों पर निर्भर अन्य स्थानों के बारे में बात करते हैं, तो यह कोरोनावायरस की महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जबकि Torre Palazonne के किट्टी वाल्श मालिक ने एक निजी महल को रखा है जो आगंतुकों को अन्य यात्रियों से दूर अपने स्वयं के समूह में सुरक्षित रूप से छुट्टी मनाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से अतिसंवेदनशील तरीका प्रदान करता है।

"जब भी वे आते हैं और यहां काम करते हैं, तो हमारे सभी कर्मचारी पूर्ण पीपीई में होते हैं। लेकिन हम बहुत भाग्यशाली रहे हैं क्योंकि विला छुट्टी के साथ यह एक बुलबुला छुट्टी के लिए एक बहुत ही सुरक्षित विकल्प है उदाहरण के लिए ठहरने की तुलना में ठहरने के लिए उपयुक्त है। वह अपने स्थान में अलग-थलग हैं और वे बहुत, बहुत सुरक्षित हैं।" वाल्श के मालिक ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए आसपास के वातावरण को संशोधित करने के साथ कि वे इटली के COVID कानून का पालन कर रहे हैं और Torre Palazzone के कर्मचारियों ने गतिविधियां शुरू की हैं, एक निजी शेफ, जिसका अर्थ है कि अगर आगंतुकों को दान नहीं करना है तो उन्हें इक्विटी छोड़ने की आवश्यकता नहीं है।

त्रिपुरा में नेहरमहल की सुंदरता कर देगी आपको आश्चर्यचकित, जानिए कुछ अनसुने किस्से

हम्पी का वो मंदिर जो अपनी भव्यता और भव्य वास्तुकला के लिए जाना जाता है

फिर खोला गया नोएडा का पहला म्यूजिकल फाउंटेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -