टर्किश वूमेंस कप : अपने पहले मुकाबले में उज्बेकिस्तान से भिड़गी भारतीय टीम

नई दिल्ली : भारत की महिला फुटबॉल टीम बुधवार को अलान्या में होने वाले टर्किश वूमेंस कप-2019 के अपने पहले मुकाबले में उज्बेकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है. भारत को रोमानिया, उज्बेकिस्तान और तुर्कमेनिस्तान के साथ ग्रुप ए में रखा गया है जबकि फ्रांस, जॉर्डन, उत्तरी आयरलैंड और मेजबान तुर्की ग्रुप बी में हैं. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में एएफसी ओलिंपिक क्वालीफायर राउंड-2 और सैफ वूमेंस चैंपियनशिप की तैयारी करने के लिए खेल रही है. 

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

चुनौतीपूर्ण होगा यह मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सैफ वूमेंस चैंपियनशिप अगले महीने और ओलिंपिक क्वालीफायर अप्रैल में खेले जाएंगे. भारतीय टीम उज्बेकिस्तान के खिलाफ होने वाले अपने पहले मैच से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.  टूर्नामेंट में भारत को दूसरा मैच एक मार्च को तुर्कमेनिस्तान से और तीसरा मैच तीन मार्च को रोमानिया से खेलना है. भारत के मुख्य कोच मयमोल रॉकी ने कहा, ‘उज्बेकिस्तान एशिया की शीर्ष टीमों में से एक है और उनका सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा. वे जवाबी हमले करने में माहिर हैं और हमें उन्हें हराने के लिए अपनी तरफ से शत प्रतिशत प्रयास करने होंगे.

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

हमें आगे भी खेलना है 

जानकारी के अनुसार भारतीय टीम हाल ही में गोल्ड कप में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. कोच ने कहा,  'हीरो गोल्ड कप, मजबूत टीमों के खिलाफ अपनी तैयारियों और रणनीतियों को परखने का अच्छा मौका था. हम इस टूर्नामेंट में भी ऐसा ही करेंगे क्योंकि आगे अभी हमें ओलिंपिक के लिए भी क्वालीफायर करने के लिए खेलना है.

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -