पहली बार एयरपोर्ट पर पहुंची महिला और हो गई ये गड़बड़ कि वीडियो हो गया वायरल

पहली बार एयरपोर्ट पर पहुंची महिला और हो गई ये गड़बड़ कि वीडियो हो गया वायरल

एयरपोर्ट के मामले कई सारे आते हैं जिसमें लोग ऐसी हर काट जाते हैं जिसे कारण वो सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे मैटर कई बार सामने आते हैं. हाल ही में एक महिला का वीडियो सामने आया है जिसमें वो काफी परेशानी झेल रही है. बता दें, पहली बार एयरपोर्ट पहुंची एक महिला को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब उस महिला को लगा प्लेन के अंदर जाने का रास्ता लगेज बेल्ट से होकर जाता है. जानते हैं पूरा मामला. 

दरअसल, एयरपोर्ट पर लोगों को अपने लगेज को बेल्ट में लगया जाता है, इसी के चलते वो महिला अपने सामान के साथ लगेज बेल्ट में ही खड़े होने लगी और लड़खड़ाकर वहीं गिर गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लगेज बेल्ट पर पैर रखते ही वो काफी ज़ोर से गिरती है, लेकिन कुछ ही सेकेंड में मशीन को रोका जाता है और महिला को वहां से हटा लिया जाता है. यहाँ देखें वायरल वीडियो. 

तुर्की के इस्तांबुल हवाई अड्डे पर एक महिला अपना सामान लेकर पहुंची. इस दौरान महिला को लगा कि सामान ले जाने वाले बेल्ट पर चढ़कर वह विमान तक पहुंच जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जैसे ही उसने बेल्ट पर चढ़ने की कोशिश की, वह वहीं गिर गई. इसके बाद एयरपोर्ट के कर्मचारी महिला को सहायता के लिए उसे पास के कमरे में ले जाते हैं. महिला ने बताया कि उसे लगा कि कन्वेयर बेल्ट उसे विमान तक जल्दी लेकर जाएगा.

ट्रांसजेंडर ने दिया बच्चे को जन्म, पिता बनने की चाहत में किया ये काम

मिस्ट्री वुमन ने बिगाड़ी एक फ़ैमिली की ट्रिप, तस्वीर में दिखाए अपने अंग

पाकिस्तान में बच्चों की पढाई पर भी देना होता है टैक्स, जानें यहां के अजीब क़ानून