राजनीति का सफर शुरु जिनके साथ किया आज वही केजरीवाल के खिलाफ
राजनीति का सफर शुरु जिनके साथ किया आज वही केजरीवाल के खिलाफ
Share:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कभी जिनके साथ राजनीति का सफर शुरु किया था, जिनसे राजनीति का ज्ञान लिया था। आज वही लोग केजरीवाल के विरोधी हो गए हैं। उनके पुराने साथी आज भी उन पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। वरिष्‍ठ वकील और आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य रहे शांतिभूषण ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। शांतिभूषण ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल का दिमाग खराब हो गया है। वो दिन-रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देते रहते हैं।  

इतना ही नहीं शांतिभूषण का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हत्‍या कराने का आरोप लगाया था वो आइडिया उन्‍हें मनीष सिसौदिया ने दिया था। शांतिभूषण ने कहा कि उन्‍हें किसी ने बताया कि अरविंद ने मनीष सिसोदिया से पूछा कि भाई बाहर लोग बहुत मजाक उड़ा रहे हैं, क्‍या किया जाए। तो इस सवाल पर मनीष सिसोदिया ने उन्‍हें सलाह दी कि नरेंद्र मोदी का नाम लेकर आत्‍महत्‍या कर लो वो खुद-ब-खुद फंस जाएंगे।

शांतिभूषण ने अरविंद पर गुस्‍सा निकालते हुए कहा कि उन्‍होंने आम आदमी पार्टी को सिंगलमैन पार्टी बना दिया है। केजरीवाल के पास सिर्फ मोदी को ही गाली देने का काम रह गया है। शांतिभूषण इससे पहले भी कई बार केजरीवाल पर भड़क चुके हैं। शांतिभूषण रविवार को स्‍वराज अभियान के अधिवेशन में भी शामिल हुए थे। जहां पर स्‍वराज अभियान ने नई पार्टी बनाने का एलान किया है। इसी कार्यक्रम में केजरीवाल के पुराने साथियों ने उन पर जमकर भड़ास निकाली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -