Turing Robotics ने पेश किये दुनिया के सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन
Turing Robotics ने पेश किये दुनिया के सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन
Share:

दुनिया में हर रोज मशहूर कंपनिया अपने शक्तिशाली फीचर्स के साथ नए नए स्मार्टफोन लांच कर रही है. वही अब खबर सामने आयी है कि ट्यूरिंग रोबोटिक्स ने हाल ही में ऐसे दो स्मार्टफोन को पेश किया है, जो दुनिया के सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन बताये जा रहे है. ट्यूरिंग रोबोटिक्स ने अपने नए Cadenza और Monolith Chaconne पेश किए है. जिनमे हाई टेक्नोलॉजी पर आधारित स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

मिली जानकारी में बताया गया है कि ट्यूरिंग रोबोटिक्स के स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ मेमोरी 512GB की होगी. जिसे बढाकर 512GB तक किया जा सकता है. वही फोटोग्राफी के लिए इसमें 60 मेगापिक्सल iMax 6K क्वाड रियर कैमरा देने का दावा किया गया है. इसी के साथ सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. इसकी बैट्री आम स्मार्टफोन से अलग 100Wh की होगी जिसमें ग्रेफाइट और हाइब्रिड फ्यूल सेल होंगे. इसमें क्वाल्कॉम का स्नैपड्रैगन 830 लगाया जाएगा.

अभी तक इनते हाई स्पेसिफिकेशन के साथ कोई भी स्मार्टफोन नही आया है वही आम तौर पर लैपटॉप में भी 6 या 8 जीबी रैम होती है. हालांकि यह अभी मार्केट में नहीं आया है. किन्तु अगले साल तक यह विश्व के बाजारों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकता है.

आज लांच हुआ दुनिया का पहला एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -