तुरा के बिशप एंड्रयू को हुआ कोरोना
तुरा के बिशप एंड्रयू को हुआ कोरोना
Share:

तुरा के बिशप फादर एंड्रयू आर मारक को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्टिंग के बाद कोरोना केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। बिशप हाउस से तीन याजकों सहित कई अटेंडीज़, अब खुद को संगरोध करने के लिए निर्देशित किया गया है । बिशप ने रविवार को तुरा सर्किट हाउस रोड जंक्शन पर गिरफ्तार जेसुइट फादर स्टेन स्वामी के लिए तुरा आधारित ईसाई चर्चों (टीबीसीसी) के बैनर तले विभिन्न ईसाई संप्रदायों के कई धार्मिक नेताओं के साथ मोमबत्ती की रोशनी में रखा गया।

70 वर्षीय बिशप दमा की बीमारी से पीड़ित है, कथित तौर पर दो दिन पहले बेचैनी का अनुभव करने लगा था। वह कथित तौर पर अच्छे स्वास्थ्य में रहता है। इस बीच, मोमबत्ती की रोशनी के सतर्क प्रतिभागियों को अपने कोविड परीक्षण परिणामों की प्रतीक्षा है। इस बीच, होली क्रॉस हॉस्पिटल की मेडिकल टीम ने बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए बिशप को शिलांग में स्थानांतरित करने का फैसला किया है। बुधवार को उन्हें शिलांग के नाज़रेथ अस्पताल में स्थानांतरित किए जाने की उम्मीद है।

शिलॉन्ग में स्वास्थ्य मंत्री एएल हेक और डीएचएस (एमआई) डॉ. अमन  ने अन्य अधिकारियों के साथ Jaia Lumsyntiew में AW थॉमस गर्ल्स अनाथालय का दौरा किया जहां 40 बच्चों ने हाल ही में कोविड से संक्रमित पाए गए। हेक और आने वाले अधिकारियों ने गेट के बाहर इंतजार किया और लाउडस्पीकर के माध्यम से सभी को संबोधित किया। बाद में, हेक ने बताया कि सभी बच्चे स्पर्शोन्मुख थे, और डॉक्टर लगातार बच्चों के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे थे।

कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल हुआ शुरू, जल्द मिल सकते है अच्छे परिणाम

'यदि हम एक न्यायालय के रूप में संवैधानिक स्वतंत्रता की रक्षा नहीं करेंगे, तो कौन करेगा: SC

भारत में शुरू हुई कोरोना वैक्सीन देने के लिए स्वास्थ्यकर्मियों की लिस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -