मशहूर रैपर तुपैक शकूर की जिस कार में हुई थी हत्या, 17 लाख डॉलर में बिक रही
मशहूर रैपर तुपैक शकूर की जिस कार में हुई थी हत्या, 17 लाख डॉलर में बिक रही
Share:

मशहूर अमेरिकन रैपर तुपैक शकूर के इस खबर ने सभी को चौका दिया हैं. तुपैक शकूर की वो कार जिसमें उन्हें गोली मार दी गई थी, उसे 17 लाख डॉलर में बेचा गया है.  हॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, "साल 1996 में सात सितंबर को लास वेगास में शकूर को इसी गाड़ी (1996 की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज) में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कार पर दागी गई चार गोलियों के छेद अब भी देखे जा सकते हैं. 

25 वर्षीय रैपर की मौत हमले के छह दिन बाद हुई थी. अब लास वेगास का एक डीलर सेलिब्रिटी कार्स लास वेगास इस कार को बेच रहा है. उसने प्रमाणिकता के लिए सर्टिफिकेट दिखाया है, जिसके अनुसार कार वास्तविक रूप से डेथ रॉ रिकॉर्ड द्वारा लीज पर दी गई थी. डेथ रॉ रिकॉर्ड की स्थापना सूज नाइट और दिग्गज प्रोड्यूसर डॉक्टर ड्रे ने की थी.

वहीं दिखाए गए वास्तविक लीज के दस्तावेजों के साथ कार की संख्या भी मेल खा रही है. तुपैक का रियल नेम तुपैक अमरू शकूर था लेकिन उन्हें आमतौर पर उनके स्क्रीन नेम 2Pac से ही जाना जाता था. तुपैक सोशल इश्यूज पर रैप लिखने के लिए जाने जाते थे और उनके लिखे और गाए गए रैप सॉन्ग आज भी काफी पॉपुलर हैं.आज भी उनके गाने लोग सुनते हैं. 

जल्द ही दिल्ली और मुंबई में अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगी यह हॉलीवुड सिंगर

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस...

ब्री लार्सन का बड़ा बयान, कहा- जॉर्डन परिवार के सदस्य...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -