विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू', का Teaser रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत डर्टी गर्ल अभिनेत्री विद्या बालन जो किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. उन्होंने कई शानदार किरदार के साथ ही कई हॉट सीन्स भी दिए है. ख़ास कर 'डर्टी पिक्चर' में उनके हॉट अंदाज़ की चर्चा काफी हुई थी. अभी वैसे भी अभिनेत्री विद्या बालन हमे अपनी फिल्म जिसका नाम है कहानी2 व 'बेगम जान' में हमे नजर आ चुकी है. आपको बता दे की आजकल विद्या के चर्चे उनकी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के लिए भी हो रहे है.

अभिनेत्री विद्या बालन आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में एक रेडियो जॉकी (आरजे) सुलोचना के रूप में दिखाई देंगी, जिन्हें प्यार से सुलु नाम से जाना जाता है. आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर रिलीज हो गया है.

इस फिल्म में ये अभिनेत्री  आरजे की भूमिका में हैं. फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है और देखने के बाद लग रहा है कि कुछ बहुत ही अलग देखने को मिलने वाला है. इसके टीजर में विद्या कहती दिख रही हैं, ”है्ल्लो, आपकी रातों को जगाने, आपके सपनों को सजाने, मैं सुलू, दिल के बटन से फोन लगाइए और मेरे से बात करिए, करेंगे ना?”     

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -