विद्या चली बनकर रानी, 'तुम्हारी सुलु' का पहला सांग रिलीज़

काफी समय से बॉलीवुड की उलाला गर्ल 'विद्या बालन' की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' चर्चाओं में है. इस फिल्म में विद्या आरजे की भूमिका में नजर आएँगी. पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमे विद्या की एक्टिंग तारीफे काबिल थी और अब फिल्म का पहला सांग भी रिलीज़ हो गया है. इस गाने का नाम है 'बन जा रानी'  जिसे  पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने लिखा है. सांग में अभिनेता मानव कौल और विद्या बालन के बीच बहुत खूबसूरत कैमेस्ट्री दिखाई गई है. 

सांग में विद्या मानव को ऑफिस से घर बुलाती है और मानव के घर आते ही दोनों शरारत करते हुए दिखाई देते है. फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है. ये फिल्म तय रिलीज़ तारीख के एक हफ्ते पहले यानी 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में विद्या एक ऐसी चालाक, खुशमिजाज गृहणी का किरदार कर रही हैं, जो रात को रेडियो जॉकी के तौर पर काम करती हैं. इस फिल्म में विद्या के नाईट शो का नाम 'साड़ी वाली भाभी' रहता है. जो देर रात तक लोगो से बात करती है. इस फिल्म में विद्या की बोस का किरदार नेहा धूपिया निभा रही है. अब देखना तो ये है की फिल्म में विद्या का रोल किस प्रकार फिल्म को हिट करवाता है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा

बिना धमाकों की Diwali पर, श्रद्धा कपूर हो रही धमाकेदार रूप से ट्रोल

गुलज़ार साहब का गुलज़ार अंदाज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -