दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई
दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई
Share:

17 नवम्बर यानी कल ही विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' रिलीज़ हुई है. ये फिल्म इस साल आई विद्या की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म के जरिये दर्शको को उम्मीदे है कि 'तुम्हारी सुलु' कुछ कमाल दिखा सकती है. दर्शको को फिल्म से काफी उम्मीदे है. फिल्म में विद्या का किरदार उनकी रियल लाइफ से बिलकुल अलग है. फिल्म में सुलु एक ऐसी गृहणी है जो एक दिन घूमते-घूमते रेडियो स्टेशन पहुंच जाती है. और वहां उन्हें को आरजे बनने का मौका मिल जाता है. फिर सुलु नाईट आरजे बनकर लोगो का खूब मनोरंजन करती है. सुलु एक ऐसी महिला है जो अपने सपनो को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करती है. फिल्म में विद्या के पति का किरदार 'मानव कौल' निभा रहे है. दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है.

अगर फिल्म के फर्स्ट डे के कलेक्शन की बात की जाये तो उम्मीदे जताई जा रही है कि फिल्म ने फर्स्ट डे बॉक्सऑफिस पर लगभग 2 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की माने तो उन्होंने कहा कि, " मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म की 2 करोड़ रुपए की कमाई के साथ अपना खाता खोलेगी." तो आपको बता ही देते है कि फिल्म ने पहले दिन 2.87 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है. वही ऐसे अंदाज़े भी लगाए जा रहे है कि फिल्म इस हफ्ते में लगभग 8-10 करोड़ रूपए की कमाई कर लेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्शी और शिल्पा ने आकाश पर कसे तंज

अर्पिता-आयुष की एनिवर्सरी पर सलमान, कैटरीना और लूलिया साथ आये नजर

सलमान खान और कैटरीना की डांस के साथ धमाकेदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -