एक बार फिर साथ दिखेंगे 'तुम्हारी सुलु' के कलाकार

साल 2017 में आयी 'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल की रही और दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इसकी सफलता पर विद्या बालन भी हैरानी में थी कि एक साधारण सी कहानी को लोगों ने इतना पंसद किया. फिल्म में विद्या का किरदार काफी मज़ेदार था और जबरस्दत एक्टिंग भी की. 'तुम्हारी सुलु' में विद्या के साथ मानव कौल भी थे जिन्होंने सुलोचना यानी सुलु के पति का किरदार निभाया था. फिल्म में नेहा धूपिया भी थी जिन्होंने सुलु की बॉस की भूमिका निभाई.

 

एक साल बाद shooting again with fantastic @balanvidya ....  kitna saara miss kiya

A post shared by Manav Kaul (@manavkaul) on

इसके अलावा मानव ने 'काय पो चे' और 'सिटी लाइट' में भी काम किया है जिसमें एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता था. वहीँ मानव की विद्या के साथ अच्छी खासी केमिस्ट्री देखी गयी जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. बात दें, हाल ही में मानव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो विद्या बालन के साथ नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है मानव और विद्या किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं जिसके लिए वो एक साल बाद मिले हैं. लेकिन इस बात की पक्की जानकारी नहीं मिली है कि वो फिल्म में काम करने वाले हैं या फिर किसी एड पर काम कर रहे हैं.

मानव कौल फ़िलहाल राधिका आप्टे के साथ एक नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं. खबरों के अनुसार ये सीरीज़ अरबी लोककथाओं पर आधारित है जो थोड़ी हॉरर भी है. ये सीरीज़ पैट्रिक ग्रैहम ने लिखी है और यही इन्हें निर्देशित भी करेंगे. ये सीरीज़ सुपरनैचरल ट्विस्ट के साथ एक अनोखी कहानी होगी जिसे दर्शक काफी पसंद भी करेंगे. तो अब देखना होगा कब शुरू की जाती है ये सीरीज़.

तो इसलिए श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ हुआ था अंतिम संस्कार, हुआ खुलासा

इन डायरेक्टर्स ने की संजू को लेकर बड़ी प्लानिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -