मूवी रिव्यू: क्या चल पाएगा 'तुम बिन 2' का जादू

फिल्म का नाम: 'तुम बिन 2' 
डायरेक्टर: अनुभव सिन्हा 
स्टार कास्ट: नेहा शर्मा , आदित्य सील, आशिम गुलाटी, कंवलजीत सिंह ,मेहर विज , सोनिया बलानी 
अवधि: 2 घंटा 27 मिनट 
सर्टिफिकेट: U/A 
रेटिंग: 2 स्टार


बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'तुम बिन 2' आज देशभर के सभी सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. गौरतलब है की साल 2001 में निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भूषण कुमार के प्रोडक्शन में पहली वाली 'तुम बिन' फिल्म बनाई थी, फिल्म ने अपना दमदार प्रदर्शन किया था. व फिल्म के संगीत को भी काफी सराहा गया था. आपको बता दे कि अब 15 सालो के बाद अब अनुभव ने एक बार फिर से 'तुम बिन 2' का निर्माण किया गया है, अनुभव सिन्हा की अबकी बार की जो फिल्म है उसे रोमांटिक लव स्टोरी का नाम दिया गया है, आइए जानते हैं की क्या तुम बिन का सीक्वल दर्शकों को रिझा पाएगा या नही ?

कहानी
फिल्म की कहानी वैसे तो अभिनेत्री नेहा शर्मा जो की स्कॉटलैंड में बेस्ड है व उनका नाम तरन है. जो की फिल्म में उनके होने वाले पति अमर 'आशिम गुलाटी' को एक स्कीईंग के दौरान एक्सीडेंट में खो देती है, जिसके बाद तरन की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाता है व फिर धीरे धीरे समय के गुजरने के साथ ही वह अपनी बहनो व अमर के पिता 'कंवलजीत' के साथ अपनी दिनचर्या में अमर के खोने के दर्द को भुलाने की कोशिश करती है. लेकिन फिर भी वह अमर की याद को अपने सीने से निकाल नही पाती. फिर बाद में इसमें एंट्री होती है. शेखर की 'आदित्य सील' की जो की अपनी 26 साल की उम्र में बहुत सी घटनाओं का भी सामना कर चुका है, इसके साथ ही अमर के साथ में बिताये गए कुछ पल तरन को रास आने लगे व फिर भी उसे अमर की याद सताती ही रहती थी. अब क्या तरन पिछली बातें भूलकर, अपने दिल की आवाज सुनते हुए शेखर को जीवनसाथी बनाएगी, या अमर की यादों के सहारे गुजर बसर करेगी, इसका पता आपको थिएटर तक जाकर ही चल पायेगा.

निर्देशक
फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है व उन्होंने अपनी इस फिल्म में सबसे ज्यादा फोकस फिल्म की कहानी पर डाला है.

अभिनय 
फिल्म में सभी स्टारकॉस्ट ने अपना शानदार प्रदर्शन किया है. अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ ही साथ अभिनेता आदित्य सील, आशिम गुलाटी, कंवलजीत सिंह, व मेहर विज, सोनिया बलानी ने भी अपना अच्छा प्रदर्शन किया.  

ब्रेक के बाद का शो  
आपको बता दे की फिल्म काफी बड़ी है, इसकी एडिटिंग की जाती तो शायद थोड़ी बेहतर लगती. खास तौर पर इंटरवल के बाद का हिस्सा काफी बोर करता है. फिल्म में गानों का ओवरडोज भी दिखाई पड़ता है, जो की दर्शको को रास नही आ रहा है.   

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग 
जैसा की फिल्म को रोमांटिक लव स्टोरी का नाम दिया गया है लेकिन वह हमे नजर नही आई है व अभिनय में भी कोई दम नही है तो हम इस फिल्म को ऐसे में हम पांच में से 2 स्टार देंगे. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -