ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के जन्मदिन पर विधायक ने डेडिकेट किया बाहुबली का गाना
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के जन्मदिन पर विधायक ने डेडिकेट किया बाहुबली का गाना
Share:

भोपाल: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज जन्मदिन है। ऐसे में उनके खास विधायक ने बाहुबली का गाना उन्‍हें डेडिकेट कर दिया है। आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि ज्योतिरधिया सिंधिया 1 जनवरी को 50 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ट्वीट कर सिंधिया को बधाई दी है। आप देख सकते हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट में कहा है- ''जननायक और मेरे प्रेरणास्त्रोत श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रभु महाकाल से यही प्रार्थना है कि आपकी मुस्कान और प्रखरता को सदैव ऐसे ही आदित्य की भाँति ज्योतिर्मय बनाये रखे और जनसेवा करने की आपको असीम शक्ति प्रदान करते रहे।''

वैसे उनके इस ट्वीट में एक वीडियो है, जिसमें राज्यसभा सांसद द्वारा की गई जनसेवा और संकल्पों की बातें बताई गई हैं। इसे बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी बाहुबली के गाने ‘जय-जयकारा, जय-जयकारा, स्वामी देना साथ हमारा।।।’ के साथ मिक्स किया गया है। वैसे खबरें यह भी है कि राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के 50वें जन्मदिन के अवसर पर आज यानी 1 जनवरी को ग्वालियर जिले के 51 मंदिरों में सुंदरकांड का पाठ करवाया जाने वाला है। खबरें हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की लंबी आयु की कामना के साथ शहर व ग्रामीण प्रमुख 51 मंदिरों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाने वाला है।

इस बारे में बात करते हुए पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने बताया कि 51 मंदिरों में आयोजन के लिए 51 प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। वैसे आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर ग्वालियर अंचल को अपना विशेष योगदान देने वाले हर वर्ग व क्षेत्र के 50 गणमान्य नागरिकों को दोपहर 12 बजे मुदगल पायगा माधवगंज में सम्मानित किया जाएगा।

साल के पहले दिन आम आदमी को झटका, महंगा हुआ रसोई गैस सिलिंडर

ब्रिटेन और यूरोपीय संघ ने की अपने रिश्ते में एक नए अध्याय की शुरुआत

अक्षय कुमार ने शेयर किया साल 2021 का पहला सूर्योदय वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -