तुलसी कुमार के फैशन से फैंस को बनाया अपना दीवाना

भूषण कुमार की T Series ने हाल ही में तुमसे प्यार करके यह गाना रिलीज़ किया था जिसे लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने लगी है। तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने में लोगों एक चीज जो सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है वो है तुलसी की स्टाइलिंग। लोगों को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आ रहा है, बहुत कम लोग जानते हैं कि तुलसी पर्सनली अपनी म्यूज़िक वीडियो के स्टाइलिंग में इंवॉल्व हो जाती है।

तुलसी कुमार ने अपनी मधुर आवाज से न सिर्फ लोगों को मंत्रमुग्ध कर चुके है बल्कि उनके फैशन स्टेटमेंट ने भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर चुके है। कलाकार हमेशा अपनी स्टाइल सेंस के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है, चाहे वह बीते रोमांटिक गाने में उसका पारंपरिक, शाही इंडियन लुक हो या वेस्टर्न लुक हो लोगों ने उन्हे हर आउटफिट में पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं हर म्यूज़िक वीडियो के शूट के बीच उन्होंने स्टाइलिंग के लिए अपना भी इनपुट दिया है। 'तुमसे प्यार करेंगे' के बीच गायिका ने 2 खूबसूरत पोशाकें पहने थी जो लोगों को काफि नपासंद आई हैं।

तुलसी कुमार कहती हैं-'मैं चाहती थी कि मेरा लुक गाने के हिमाचल बैकड्रॉप के अनुसार हो। गाने के प्रत्येक शॉट में बहुत ही लुभावने दृश्य थे और मैं अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के बारें में सोच रही थी। ब्राइट या हैवी आउटफिट गाने के बैकड्रॉप के हिसाब से सही नही बैठता इसलिए मैंने इस तरह के आउटफिट को चुन लिया है।

मुझे पर्सनली अपने हर वीडियो में और अपनी रोजमर्रा जिंदगी में स्टाइलिंग करना बहुत पसंद है। जैसा कि हम हिमाचल में शूटिंग करने में लगे हुए थे। मैं निश्चित नहीं थी कि मैं इसे सर्दियों के मौसम में कर पाऊंगा या नहीं, लेकिन मुझे खुशी है कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था।' भूषण कुमार की T Series द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी वॉइस दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों भी दिखाई दिए थे। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

बेटी आरजोई के साथ पूल में चिल करते हुए दिखाई दिए अपारशक्ति

'दो बच्चो का बेशर्म बाप', नए अफेयर पर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन!

अडल्ट फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -