5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाने बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंची तुलसी कुमार
5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाने बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंची तुलसी कुमार
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने हाल ही में अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। जी हाँ, वहीं इस ख़ास दिन को मनाने के लिए वह अपने पति के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान उनका 3 साल का बेटा शिवाय भी साथ था और तुलसी कुमार ने मत्था टेकने के बाद गुरुद्वारे के बाहर फैमिली के साथ फोटो भी खिंचाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tulsi Kumar (@tulsikumar15) on

आप सभी को यह भी बता दें कि तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी और तुलसी कुमार भी बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर हैं। वहीं उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद से वह फेमस होती चली गईं। आप सभी को यह भी बता दें कि तुलसी के पति हितेश रल्हान जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उनका यहां गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है।

वहीं हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई कर ली। आप सभी को यह भी बता दें कि तुलसी ने अपना ग्रैजुएशन दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरा किया। वहीं उन्होंने 'चुप-चुप के' फिल्म से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया था और इसके बाद 'हमको दीवाना कर गए' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में गाने गाए जो आपने सुने ही होंगे। इन सभी गानों के कारण वह खूब फेमस हुईं और आज तक चर्चाओं में रहती हैं।

शरजील इमाम को लेकर जीशान अय्यूब ने रखी अपनी राय, बोले - 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना...'

कामयाबी का जश्न मना रही है भूमि पेडनेकर, घर पर लगा फिल्मी सितारों का मेला

टाइगर श्रॉफ संग इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -