आपकी सभी समस्याओं को जड़ से मिटा देगी तुलसी, करना होगा यह छोटा सा काम
आपकी सभी समस्याओं को जड़ से मिटा देगी तुलसी, करना होगा यह छोटा सा काम
Share:

आज के समय में हर कोई घर के वास्तुदोष को दूर करने कि इच्छा रखता है. लोग इसके लिए कई तरह के वास्तु उपायों को करते हैं और घर की सुख-शांति को बढ़ाती है. ऐसे में आज हम आपको तुलसी से जुड़े वास्तु उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हे करने से हर मुसिबत से छुटकारा मिलता है. आइए जानते हैं.

घर के सदस्यों में मिठास- कहा जाता है अगर आपके घर में किसी सदस्य की अच्छी नहीं निभती या बात-बात पर लड़ाई-झगड़ा लगा रहता है तो अपनी किचन के पास तुलसी का पौधा रखें. जी हाँ, क्योंकि ऐसा करने से घर के सभी सदस्यों के दिलों में एक-दूसरे के लिए प्यार की भावना बनी रहती है.

जिद्दी संतान को कंट्रोल- कहा जाता है अगर आपकी संतान ज्यादा जिद्दी है या किसी गलत संगत में पड़ गई है और अपनी मर्यादा को चुकी है तो रोज घर की पूर्व दिशा में रखी तुलसी के 3 पत्ते तोड़कर अपने बच्चे को खिला दें. इससे लाभ होगा.

शादी की बात बनेगी- कहा जाता है अगर किसी लड़की की शादी नहीं हो पा रही तो तुलसी के पौधे को दक्षिण-पूर्व में रखकर उसे नियमित रूप से जल चढ़ाएं. क्योंकि ऐसा लगातार करने से उस कन्या को जल्द वर मिलेगा.

कारोबार में तरक्की- अगर कारोबार ठीक से नहीं चल रहा है तो तुलसी के पौधे को घर की पश्चिम-दक्षिण दिखा में रखें और हर शुक्रवार के दिन इसपर कच्चा दूध चढ़ाएं. इससे लाभ होगा.

बॉस से नहीं बनती तो- अगर ऑफिस में आपकी किसी कर्मचारी या बॉस के साथ नहीं बनती तो ऑफिस में सोमवार को तुलसी के सोलह बीज किसी सफेद कपड़े में बांधकर कोने में दबा दें. इससे लाभ होगा.

कहीं आपके घर के सामने भी तो नहीं है यह चीज़ें...

जीवनभर सुख ही सुख भोगती है ऐसी लडकियां

बुरा समय आने से पहले मिलते हैं यह संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -