तुलसी की पत्तियों से करे यह आसान टोटका, चमक जाएगी किस्मत

Sep 27 2018 01:00 PM
तुलसी की पत्तियों से करे यह आसान टोटका, चमक जाएगी किस्मत

कहा जाता है कि हिन्दु धर्म में तुलसी का पौधा बहुत महत्वपूर्ण होता है और इस पौधे को सबसे शुभ भी माना जाता है ऐसे में तुलसी का पौधा जिस घर में होता है उस घर के लिए यह माना जाता है कि उस परिवार से कोई परेशानियां घर से दूर रहती है. ऐसे में आज हम आपको तुलसी के ऐसे कुछ उपाय बता रहें हैं जिनको करने के सारी मनोकामना पूरी होगी. जी हाँ, तो आइए जानते हैं वह उपाय.

कहते हैं कि तुलसी का पौधा पवित्र माना जाता है और हिन्दू धर्म में लगभग हर घर में तुलसी का पौधा होता है ऐसे में तुलसी के घर में रखने से घर के सदस्यों की किस्मत चमक सकती है. इसी के साथ आपकी सभी मनोकामना को पूरा करने के लिए तुलसी के केवल चार पत्तों की जरुरत होती है. आपको करना यह है कि सुबह के समय तुलसी के 4 पत्‍तों तोड़ लेने हैं और इसके बाद इन पत्तों को पीतल के बर्तन में पानी डालकर भिगो देंदेने हैं और फिर 24 घंटे तक उन्हें पानी में भिगे रहने देना है. अब उस पानी के छीटें पूरे घर में छिड़क देने है और इस बात का ध्यान रखे कि घर के मुख्य दरवाजे पर इस पानी को जरुर छिड़कें.

कहा जाता है ऐसा करने से घर में नकारात्मक शक्ति का प्रवेश नहीं होता और सब दुःख दूर हो जाते हैं. ऐसे इस उपाय को करने से घर में कभी धन की कमी नहीं रहती इसके साथ ही इस उपाय को करते रहने से किस्मत चमक सकती है. अब अगर आपने ऐसा नहीं किया है तो आज ही यह उपाय कीजिए.

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

सही जगह लगा कैलेंडर, चमका देगा आपकी किस्मत

भोले के भक्त उन्हें पूजा में जरूर चढ़ाए यह चीजें