रात को तकिये के नीचे रख लें इतने तुलसी के पत्ते और कह दें मनोकामना, सुबह होते ही...
रात को तकिये के नीचे रख लें इतने तुलसी के पत्ते और कह दें मनोकामना, सुबह होते ही...
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि तुलसी का पौधा एक ऐसा पौधा है जो हमारे हिंदुस्तान में भगवान की तरह पूजा जाता है और तुसली के पौधे को माता का दर्जा दिया जाता है. ऐसे में तुलसी के पत्तों के अनेक फायदे होते हैं और इन फायदों के साथ-साथ सभी पर माता की कृपा भी होती है. वहीं अगर आप तुलसी माता की पूजा करते हैं तो आपके सारे कष्ट दूर हो सकते हैं और आपको सुख और शान्ति मिल सकती है. जी हाँ, अगर आप तुलसी माता के सामने एक दीपक भी जलाते हैं तो आपके जीवन में सुख समृद्धि आती है और सब कुछ आसान हो जाता है. वहीं अगर बात करें शास्त्रों की तो शास्त्रों में तुलसी के पत्तों का उपाय बताया गया है जिसे करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी.

जी हाँ, आज हम आपको वही उपाय बताने जा आरहे हैं. इस उपाय को करने के लिए आपको पांच तुलसी के पत्ते तोड़ लेने हैं. उस समय ध्यान रहे की शाम को और रात को कभी भी तुलसी मां के पत्ते नहीं तोड़ने चाहिए इस वजह से आप सुबह-सुबह ही तुलसी के पत्ते तोड़ लीजिए.

अब इसके बाद आप तुलसी के पत्ते अपने पास रख लीजिए और रात को जब आप सोने जा रहे हो तो आप अपने तकिए के नीचे तुलसी के पत्तों को रख दीजिए. कहते हैं ऐसा करने के बाद आपको अपनी मन की इच्छा बोलनी है भगवान से जो जल्द पूरी हो जाएगी. वहीं अगले दिन नहाकर पांच तुलसी के पत्ते किसी बहते जल में या नदी में बहा देने से आपको मनोकामना पूरी हो जाएगी.

आज रात में जरूर पढ़े अन्नपूर्णा माँ का यह स्त्रोत, होगा अन्न लाभ

2019 में यह है ग्रह प्रवेश के सबसे शुभ मुहूर्त

क्षरण से बचाने के लिए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग को पहनाए जाएंगे हलके गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -