रात को तकिए के नीचे रख लें तुलसी के चार पत्ते, होगा महालाभ
रात को तकिए के नीचे रख लें तुलसी के चार पत्ते, होगा महालाभ
Share:

कहा जाता है तुलसी के पौधे का बहुत महत्व होता है और हर घर में इसका एक विशेष ही स्थान होता है. कहते हैं विष्णुप्रिया होने के साथ साथ तुलसी किसी की रूठी हुई किस्मत को बदल देती है और उसके घर में खुशहाली भर देती है. ऐसे में तुलसी में इतने सारे गुण और फायदे हैं जिन्हें जानने के बाद धर्म के लोग अपने घर में तुलसी के पौधे को विशेष प्रेम और सम्मान के साथ जगह देते हैं. आप सभी को बता दें कि तुलसी के आध्यात्मिक महत्व के साथ साथ इसे आय़ुर्वेद में भी खासा महत्व माना जाता है और तुलसी के पत्तों इतने खास गुण होते हैं कि अगर आप लगातार इनके संपर्क में रहते हैं जिंदगी में कई बड़े बदलाव संभव हो जाते हैं.

आप सभी को बता दें कि तुलसी के महज चार पत्ते कैसे आपकी जिंदगी बदल सकते हैं. ऐसे में अगर घर में पैसे की कमी, व्यापार में घाटे, और कलह वाले जीवनके चलते अगर आपको रात को नींद नहीं आ रही तो तुलसी के चार पत्तों को रोज रात को तकिए के नीचे रखकर सो जाएं.

आप सभी को बता दें कि शाम ढलने से पहले तुलसी के पौधे से चार पत्ते तोड़ लेने हैं और रात को सोने से पहले इन चार पत्तों को तकिए के नीचे रखकर सो जाना है. इसके बाद सुबह इन चार पत्तों में से दो पत्ते चबाकर खा लीजिए और दो पत्तों को संभाल कर रख सकते हैं. कहा जाता हैं कि तुलसी के पत्तों से हमेशा सकारात्मक तरंगे आती है.

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, जिंदगीभर बरसेगा पैसा

क्या आप जानते हैं कौन-सा है सफलता का रंग

अपने पर्स में रख लें यह चीज़, नहीं होगी कभी धन की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -