हिन्दू सांसद तुलसी गबार्ड ने किया सैंडर्स का समर्थन
हिन्दू सांसद तुलसी गबार्ड ने किया सैंडर्स का समर्थन
Share:

फिलाडेल्फिया: अमेरिका में नवम्बर में होने वाले आम चुनाव में हिन्दू संसद तुलसी गबार्ड ने वर्मोट से सेनेटर बर्नी सैंडर्स का डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर समर्थन किया. उन्होंने फिलाडेल्फिया में आयोजित नेशनल कन्वेंशन में यह बात कही.

बता दें कि सैंडर्स उम्मीद के अनुसार नामांकन प्राप्त करने में हिलरी क्लिंटन से पिछड़ गए और हिलरी किसी प्रमुख राजनीतिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी हासिल करने वाली महिला बन गई.

अमेरिकी कांग्रेस के लिए सांसद के रूप में चुनी गई पहली हिन्दू तुलसी गबार्ड ने सैंडर्स की प्रसिद्धि और और उनके द्वारा डेमोक्रेटिक प्राइमरीज में उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों का जिक्र करते हुए कहा कि यह आंदोलन प्यार से पोषित है इसलिए इसे कभी हराया नही जा सकता. हवाई से सांसद तुलसी ने सैंडर्स का समर्थन करने पर खुद को गौरवान्वित होना बताया.

बता दें कि एक दिन पहले ही सैंडर्स ने हिलेरी क्लिंटन के पक्ष में मतदान करने को कहा था. सैंडर्स के उत्साहित वफादार समर्थक उनके लिए 'रोल कॉल वोट ' सुनिश्चित कराना चाहते थेऔर तुलसी उनका समर्थन करने वाले चुनिंदा डेमोक्रेटिक सांसदों में शामिल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -