किसानों के विरोध का फायदा उठाते हुए
किसानों के विरोध का फायदा उठाते हुए "टुकडे टुकडे गैंग" ने केंद्रीय मंत्री की निंदा की
Share:

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को पुष्टि की कि राष्ट्र तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जो नए खेत कानूनों के खिलाफ निर्दोष किसान आंदोलन का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री प्रसाद ने पटना जिले के बख्तरपुर विधानसभा क्षेत्र के टेबिकिहा गांव में तीन कृषि अधिनियमों के समर्थन में बिहार भाजपा के राज्यव्यापी "किसान चौपाल सम्मेलन" (किसान सम्मेलन) की शुरुआत करते हुए यह दावा किया।

"वे (कृषि कानूनों का विरोध करने वाले) कह रहे हैं कि वे अपना आंदोलन तब तक नहीं हटाएंगे जब तक कि इन कानूनों को वापस नहीं लिया जाता है। हम यह कहना चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी सरकार किसानों का सम्मान करती है, लेकिन यह स्पष्ट करना चाहती है कि इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसान आंदोलन का फायदा उठाते हुए '' टुकडे टुकडे़ गिरोह '', श्री प्रसाद ने कहा। उन्होंने कहा कि "मैं पूछना चाहता हूं कि ये लोग कौन हैं जो देश को तोड़ने की भाषा में बात कर रहे हैं अब उन तथाकथित बुद्धिजीवियों को मुक्त करने की मांग की जा रही है जो दिल्ली और महाराष्ट्र में दंगा भड़काने के आरोप में जेलों में हैं।"

मंत्री ने कहा "पुलिस ने आरोप पत्र दायर किए हैं, वे अदालत से जमानत नहीं ले पा रहे हैं क्योंकि अब भी कार्रवाई चल रही है। अब इन लोगों ने अपनी रुचि के लिए किसान आंदोलन के तहत शरण ली है, लेकिन हम उन्हें अपने लक्ष्य में सफल नहीं होने देंगे।" कृषि मंत्री तोमर ने प्रदर्शनकारियों को चेतावनी दी कि वे अपने मंच का दुरुपयोग "असामाजिक" के साथ-साथ "वामपंथी और माओवादी" तत्वों द्वारा करने के लिए सावधानी बरतें क्योंकि माहौल खराब करने की साजिश हो रही है। खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्री पीयूष गोयल सीधे इस बिंदु पर हैं और कहा कि कुछ वामपंथी और माओवादी तत्वों ने आंदोलन के "नियंत्रण" पर विचार किया है और किसान मुद्दों पर चर्चा करने के बजाय, वे कुछ अन्य एजेंडे के साथ हो रहे हैं।

ईटानगर स्थित हीमा अस्पताल में लेजर आधारित स्टोन रिमूवर की शुरू की सुविधा

आंदोलन का समर्थन करने यूपी गेट पहुंचे थे जामिया के छात्र, किसानों ने वापस लौटाया

किसानों से राम-राम करें और अपराधियों का 'राम नाम सत्य' करें, सीएम योगी के पुलिस को निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -