क्यूटनेस के मामले में आगे निकली 'तुझसे है राब्ता' की यह एक्ट्रेस
क्यूटनेस के मामले में आगे निकली 'तुझसे है राब्ता' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों कई एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज से सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. वहीं हाल ही में रीम समीर शेख भी इन सभी में शामिल हो गईं हैं. जी हाँ, टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो में काम कर चुकीं रीम समीर शेख इन दिनों अपने फोटोज को लेकर चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. मिली जानकारी के अनुसार वह उम्र को ना देखते हुए खुद से 16 साल बड़े अभिनेता को डेट कर रही है ऐसी खबरें भी सामने आई हैं. फिलहाल उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है I never stress on what to wear cause I can always count on @sewbery Dress: @sewbery वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है There is a place you can touch a woman that will drive her crazy. Her heart. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

रीम समीर शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और उन्होंने अपनी लगन, मेहनत और काम के प्रति इच्छा ने इन्हें उस मुकाम पर खड़ा कर दिया है जहां पहुंचना बहुत मुश्किल हैं. आप सभी उन्हें इन दिनों तुझसे है राब्ता शो में देख रहे होंगे. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ रीम जिस एक्टर को डेट कर रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि बेपनाह में नजर आ चुके शहबान अजिम है.

जी हाँ, जिनका नाम जोया यानी जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ चुका है. जेनिफर के नाम कई बार शहबान के साथ जुड़ा लेकिन अब शहबान जेनिफर को छोड़ किसी और के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं. बात करें रीम की तो उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के रूप में की थी और इन्हें अपने जिंदगी की असली पहचान सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी से मिली.

दुल्हन के लिबाज में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नागिन विशाखा ने किया बड़ा खुलासा

इस नए शो से टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं पलक तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -