'तुझे मेरी कसम' ने पूरे किये 15 साल

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितेश देशमुख ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के जरिये की थी. बता दे कि, रितेश बॉलीवुड की सबसे क्यूट लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड के यंगेस्ट कपल ने फिल्म ' तुझे मेरी कसम' के सेट पर जेनेलिया डिसूजा से मिले थे, फिर क्या इनकी लव स्टोरी शादी में बदल गई. ख़ास बात तो यह है कि, फिल्म ' तुझे मेरी कसम' आज के दिन ही यानी कि 3 जनवरी 2003 को रिलिज हुई थी. जिसे आज 15 साल हो गए है.

 

इस ख़ास मौके को याद करते हुए रितेश ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, आज 15 साल पहले मेरी एक कहनी ने मेरी जिंदगी बदल दी. अगली पोस्ट में उन्होंने बताया, "जेनेलिया ने मुझसे फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दो दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे." बता दें, रितेश देशमुख के दिवंगत पिता विलास राव देशमुख साल 1999-2003 और 2004-2008 तक महाराष्ट्र के सीएम रहे थे. बता दे कि, रितेश का जन्‍म लातूर, महाराष्‍ट्र में हुआ था. उनके पिता का नाम विलासराव देशमुख है जो कि प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ थे.

 

रितेश ने अपने करियर में ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हाउसफुल 3 ,एक विलन, हमशकल्स, क्या सुपर कूल हैं हम, जाने कहाँ से आई है, बैगीस्टॅन, डबल धमाल, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. रितेश ने अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी की है, उनका एक बच्‍चा भी है.

ये भी पढ़े

ओम बाबा से दूरी ही बनाकर रहना चाहती हैं मोनालिसा

जल्द ही परदे पर छायेगा सुपरस्टार राधे रंगीला का जादू

नए साल पर राखी ने अपनी हरकतों से डराया फैंस को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -