9 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला ट्यूशन टीचर अब्दुल वाहिद गिरफ्तार
9 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला ट्यूशन टीचर अब्दुल वाहिद गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में ट्यूशन टीचर द्वारा 9 वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में मंगलवार (14 मार्च) को पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित शिक्षक अब्दुल वाहिद भट को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि, चनापोरा के खान कॉलोनी के रहने वाले अब्दुल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

श्रीनगर पुलिस द्वारा ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी गई। पुलिस के मुताबिक, 9 वर्षीय बच्ची के ट्यूशन टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ और यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर इस मामले में चनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित अब्दुल के खिलाफ IPC की धारा 354 और 2023 के पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

सरकारी शिक्षक मोहम्मद ताज नियाजी ने किया था यौन उत्पीड़न:-

बता दें कि, प्रदेश के पुंछ जिले के मेंढ़र से भी गत माह इसी प्रकार का एक मामला भी सामने आया था। मेंढर सब डिविजन के बालाकोट के धारघलून मिडिल स्कूल के एक सरकारी शिक्षक मोहम्मद ताज नियाजी पर 2 छात्राओं के यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगा था। जिसके बाद उसे सस्पेंड करते हुए अरेस्ट कर लिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, बालाकोट खंड शिक्षा अधिकारी नजीर अहमद के स्कूल के औचक निरीक्षण के दौरान रोती-चिल्लाती छात्राओं ने उनसे टीचर मोहम्मद ताज नियाजी की शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित टीचर को तत्काल सस्पेंड कर आगे की कार्रवाई की जाने लगी। नियाजी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया।

प्रिंसिपल मोहम्मद मकबूल गनी ने किया 2 बहनों का रेप:-

इससे पहले सितंबर 2022 में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल मोहम्मद मकबूल गनी को 2 छात्राओं का बलात्कार करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया था। मकबूल पर काकापोरा इलाके की निवासी 2 नाबालिग बहनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। अक्टूबर 2022 में शोपियाँ की एक कोर्ट ने आरोपित मकबूल को बलात्कार का दोषी पाते हुए 20 वर्षों की कैद और 10 लाख रुपए का जुर्माने की सजा सुनाई थी।

स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल ने किया प्रताड़ित, 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

भाई इंतिखाब को मारपीट कर भगाया, फिर कर डाली भाभी की हत्या, रेलवे स्टेशन पर ड्रम में मिली लाश

हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -