रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की इस फिल्म का नया गाना
रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की इस फिल्म का नया गाना
Share:

अभिनेता विजय सेतुपति ने आगामी फिल्म तुगलक दरबार में मुख्य भूमिका निभाई है। अभिनेता राशि खन्ना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे। हाल ही के एक घटनाक्रम में, अभिनेता ने अपनी फिल्म का गाना 'कामी कामी' अपलोड किया।

रिलीज किया गया गाना एक रोमांटिक ट्रैक है जिसे गोविंद वसंत ने कंपोज किया है। जबकि कुछ दिन पहले फिल्म का ऑडियो रिलीज किया गया था। विजय के साथ राशि खन्ना अभिनीत फिल्म ने 'कामी कामी' में जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री जारी की है। विजय ने इसे सोशल मीडिया पर अपने फैंटेसी के साथ ट्रैक का लिंक साझा करते हुए साझा किया। उन्होंने इसे इस रूप में भी कैप्शन दिया "#KaamiKaami वीडियो गीत #TughlaqDurbar #GovindVasantha Musical।"

'तुगलक दरबार' के संगीत एल्बम में कुल दो ट्रैक हैं। कामी कामी के अलावा, फिल्म में 'अन्नाथे सेठी' नामक एक एल्बम भी है। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो 'तुगलक दरबार' एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. फिल्म का निर्देशन दिल्ली प्रसाद दीनदयालन ने किया है। इससे पहले, फिल्म निर्माता ने प्रमुख महिला के लिए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को चुना था। हालाँकि, अदिति के प्रोजेक्ट छोड़ने के बाद राशि बोर्ड में आ गई। 'तुगलक दरबार' एक ललित कुमार प्रोडक्शन है, जिसे सीधे टेलीविजन पर रिलीज़ किया जाएगा इसके बाद एक ओटीटी रिलीज़ होगी।

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

बुखार आया और हो गई मौत, यूपी के गाँव में 3 दिन के अंदर 6 बच्चों ने तोड़ा दम

'विरोध करना किसानों का अधिकार, लेकिन सड़कें बंद नहीं रख सकते..', SC बोला- समाधान खोजे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -