ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने
ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने
Share:

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पारिवारिक आयोजन में कुछ लोग ट्रेक्टर से जा रहे थे, पर वह रास्ते में ही भीषण हादसे का शिकार हो गए. इस ट्रेक्टर की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई. ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की यह टक्कर इतनी भयानक थी कि 10 लोगों की मौत हो गई और  कईं लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है, इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार गढ़वा गांव से कुछ लोग ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर, बच्चे का मुंडन कराने के लिए चुनार जा रहे थे. ट्रैक्टर के ड्राइवर आनंद कुमार पटेल ने बताया कि उसके भांजे का मुंडन सोमवार को शीतला धाम में होना था. इसलिए वह परिजनों को लेकर अपने ट्रेक्टर से, अपनी बहन को लेने भांवा जा रहा था. इसी दौरान एक ट्रक ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे की सूचना मिलते की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और रहत कार्य शुरू करवाया. पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी और सीओ आपरेशन के पी सिंह ने मौके पर पहुंच कर हादसे का जायजा लिया. भीषण हादसे के कारण गुस्साए गांव वालों ने रोड जाम कर हंगामा किया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कहाँ हुई कपल्स की ‘किसिंग कॉम्पिटिशन’

मतदान शुरू और ईवीएम रह गया गाड़ी में

डोकलाम में अभी भी जमे हुए हैं 1800 चीनी सैनिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -