फिल्म 'टक जगदीश' के  निर्माताओं ने रिलीज के बारे में इस बात की पुष्टि की
फिल्म 'टक जगदीश' के निर्माताओं ने रिलीज के बारे में इस बात की पुष्टि की
Share:

नेचुरल स्टार नानी की आने वाली फिल्म टक जगदीश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बारे में कई अटकलों पर है। जबकि हालिया अपडेट में निर्माताओं ने इस ताजा अफवाह का भंडाफोड़ किया और पुष्टि की कि नानी स्टारर केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं के अनुसार, टक जगदीश को नाटकीय अनुभव के लिए शूट और संपादित किया गया था, इसलिए यह केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो, टक जगदीश के डिजिटल रिलीज के माध्यम से आने की जो भी खबर आ रही है वह झूठी है। फिल्म की पूरी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। हालात सामान्य होते ही टक जगदीश की टीम नानी अभिनीत फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा करेगी।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पहले अफवाहें थीं कि स्टार अभिनेता नानी ने ओटीटी रिलीज के लिए मंजूरी दे दी थी, जबकि मेकर्स से इसकी पुष्टि की जानी है। बता दें कि फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने कोरोनावायरस के कारण इस विचार को छोड़ दिया। और फिल्म को टाल दिया गया। यह एक ज्ञात तथ्य है कि कुछ फिल्म निर्माता ओटीटी रिलीज का विकल्प चुन रहे हैं। फिल्म उद्योग में इस बात की जोरदार चर्चा है कि टक जगदीश के निर्माता फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित और शाइन स्क्रीन बैनर के तहत समर्थित, फिल्म में रितु वर्मा और ऐश्वर्या राजेश प्रमुख महिलाओं के रूप में हैं।

 

तीन घंटे से घटाकर 90 मिनट हुई इंटर परीक्षा की अवधि

खत्म हुआ इंतजार! भारतीय बाजार में आई Sputnik V वैक्सीन, जानिए क्या है दाम

गृह मंत्रालय ने दोहराए कोरोना से जुड़े ये दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -