‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी' की एक्ट्रेस रेखा को मानती है रोल मॉडल
‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी' की एक्ट्रेस रेखा को मानती है रोल मॉडल
Share:

टीवी के मशहूर शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में नजर आने वाली अभिनेत्री रिया शर्मा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खिया बटोर रही है. उनका कहना है कि, वह हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा को एक ‘मजबूत रोल मॉडल’ के रूप में देखती हैं. रिया का कहना है कि, वह बचपन से ही रेखा को देखती और पसंद करती आई हैं और रेखा ने अपने करियर में जैसा काम किया है वह भी वैसा ही मुकाम हासिल करना चाहती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रिया ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘मैं निश्चित रूप से रेखा मैम को एक मजबूत रोल मॉडल के रूप में देखती हूं और यह बात कि वह हमेशा से मेरी प्रेरणा स्रोत रही हैं, छिपी हुई नहीं है. ’’ बता दे कि, रिया छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे भी नजर आ चुकी है. उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी (कियारा आडवाणी) की दोस्त के किरदार में नजर आई थी.

फिलहाल वह तू सूरज मैं सांझ पियाजी' टीवी सीरियल में कनक राठी के किरदार में दिखाई दे रही हैं. 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' मशहूर शो 'दीया और बाती हम' का सीक्वल है, जिसमें अविनेश रेखी, नीलू वघेला और कनिका महेश्वरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह सीरियल स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़े

संगीत छोड़ क्रिकेट की प्रेक्टिस में जुटा ये स्टार

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -