अपने प्यार के लिए सात समंदर पार जा रहे अर्जुन
अपने प्यार के लिए सात समंदर पार जा रहे अर्जुन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट भी चेंज हुई है जिससे इसे देखने वाले और भी खुश होंगे. जी हाँ, ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इसकी तारीख बदलकर 18 अक्टूबर कर दी गई है. इसके अलावा बात करें इस फिल्म की तो हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है जो आपको भी जरूर पसंद आएगा. 

कैलाश खैर पर तीसरी महिला ने लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के लिए बता दें, इस गाने के बोल हैं ‘तू मेरी मैं तेरा’ जिसके पोस्टर में दोनों ही एक दूसरे से दूर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने में देख सकते हैं अर्जुन कपूर का दिल टुटा है जो ख़राब परिस्थिति से गुज़र रहा है. इस गाने में अर्जुन अपने प्यार यानि परिणीति के लिए लंदन जाता है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए लंदन चली जाती है. गाने के लेख जावेद अख्तर ने लिखे हैं, गाने को मनन शाह ने कंपोज किया है और राहत फतेह अली खान के अलावा शादाब फरीदी और अल्तमास फरीदी ने आवाज दी है. 

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

इसके पहले इस फिल्म से कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिनमे तेरे लिए', 'भरे बाजार', और पंजाबी ट्रैक 'धूम धड़ाका' और 'प्रॉपर पटोला' शामिल है. विपुल अमृतलाल शाह ने इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है जिसे बताया जा जा रहा है ये नमस्ते लंदन की फ्रेंचाइजी है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अजय देवगन की फिल्म के लिए माने सैफ अली, अब होंगे साथ

#Metoo बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -