सिद्धार्थ को भूलकर आगे बढ़ी शहनाज, शेयर किया पहला पोस्ट
सिद्धार्थ को भूलकर आगे बढ़ी शहनाज, शेयर किया पहला पोस्ट
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कहलायी जाने वाली और बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल इन दिनों चर्चाओं में हैं. जब से उनके करीबी और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है तब से शहनाज गिल सदमे में हैं. सिद्धार्थ के फैंस के साथ ही शहनाज गिल तक को बड़ा झटका लगा है और अब तक कोई भी उन्हें भुला नहीं पाया है। सिद्धार्थ के निधन से उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह बिखर गई थी और कई दिनों तक एक्ट्रेस घर से बाहर पब्लिक प्लेस में कहीं भी स्पॉट नहीं हुईं।

ना ही अदाकारा ने कोई पोस्ट किया लेकिन अब आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पूरे 56 दिन बाद शहनाज ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के इंटरनेट पर आते ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग शहनाज को आगे बढ़ने के लिए कह रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने जो पोस्ट किया है वह भी सिद्धार्थ से जुड़ा है और इसे देख एक बार फिर उनके फैंस इमोशनल हो गए है। आप देख सकते हैं शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें दोनों खिलखलाकर हंसते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'तू मेरा है और...।'

आप सभी को बता दें कि शहनाज का यह पोस्ट सिद्धार्थ शुक्ला के लिए श्रद्धांजलि है, जिसमें 'तू यही है' के रिलीज़ की बात कही है। आप देख सकते हैं शहनाज के इस पोस्ट पर लिखा गया है 'तू यहीं है' कल रिलीज़ हो रहा। अब सिडनाज के फैंस शहनाज के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'उसे भुला नहीं पाई'। तो एक अन्य ने लिखा- 'आ गई हमारी शेरनी'। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था।

सिडनाज़ का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, शहनाज के साथ फैंस के भी झलके आंसू

इंटरव्यू के बीच इमोशनल हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बोली ये बात

एक बार फिर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज़, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा 'सिडनाज़' का ये गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -